Sara Khan: ये हैं पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस, लुक के सामने बड़ी-बड़ी हीरोइन भी फीकी

Sarah Khan: सारा खान पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस (sara khan top actress of pakistan) में से एक हैं. अपने एट्रेक्टिव लुक के चलते सारा की पाकिस्तान में काफी फैन फॉलोइंग है और यहां तक की वह पाकिस्तानी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 09 Oct 2022-8:14 pm,
1/10

पाकिस्तान की सबसे सुंदर एक्ट्रेस (most beautiful actress of pakistan) मानी जाने वाली सारा अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं.

 

2/10

सारा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में टीवी सीरियल "बड़ी आपा" में सपोर्टिंग रोल से की थी. वहीं सारा को फेम हम टीवी के सीरियल "सबत में" मिरल के रोल के लिए मिला था.

3/10

मूमल के अलविदा शो में फरीसा की भूमिका से भी उनको काफी लोकप्रियता मिली थी.सीरियल में उन्होंने सनम जंग,इमरान अब्बास नकवी, नवीन वकार, जाहिद अहमद जैसे स्टार्स के साथ काम किया था.

4/10

मोहब्बत आग सी (2015) सीरियल में सबा के रोल के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस (Best Supporting Actress) के लिए हम अवार्ड मिला था.

5/10

तुम्हारे हैं, नज़र-ए-बद, बेलापुर की डयान (Tumhare Hain, Nazar-e-Bad,  Badlapur Ki Dyan) जैसे धारावाहिकों में भी अपनी अदाकारी के लिए सारा की खूब तारीफ हुई थी. बेलापुर की डायन सीरियल में उन्होंने डायन की भूमिका निभाई थी और अदनान सिद्दीकी और अम्मार खान के साथ काम किया था.

6/10

सारा का जन्म सऊदी अरब के मदीना में हुआ था. उनके पिता पाकिस्तानी हैं और उनकी मां लेबनानी हैं.

7/10

उन्होंने कराची विश्वविद्यालय (Karachi University) से ग्रेजुएशन किया है.

8/10

उन्होंने जुलाई 2020 में फेमस पाकिस्तानी सिंगर और गीतकार फलक शब्बीर (Pakistani Singer and Lyricist Falak Shabbir) से शादी की थी. 

9/10

जिसके बाद 8 अक्टूबर 2021 को, दंपति को एक बेटी हुई थी. बता दें कि फलक और सारा की बेटी का नाम अयाना फलक (Falak and Sara's daughter Ayana Falak) है.

10/10

सारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 9.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link