सोनम बाजवा ने समुद्र किनारे दिखाई अपनी किलर अदाएं, तस्वीरें देख फैंस के छूटे पसीने

Sonam Bajwa Hot Photos: पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोनम पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

दिव्या तिवारी शर्मा Tue, 11 Apr 2023-2:53 pm,
1/6

Sonam Bajwa

सोनम पंजाब की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

2/6

Sonam Bajwa

अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका किलर लुक देखने को मिल रहा है.

3/6

Sonam Bajwa

शेयर की गई तस्वीरों में सोनम बाजवा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है. फोटोज में एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस पहने समुद्र किनारे पोज देती दिख रही हैं.

 

4/6

Sonam Bajwa

सोनम तस्वीरों में अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. कभी बैठकर तो कभी लेटकर. इस शिमरी ड्रेस के साथ सोनम ने अपने बालों को खुला रखा है साथ ही लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलिट किया है. 

 

5/6

Sonam Bajwa

फैंस सोनम की तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- खूबसूरत तस्वीरें वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कातिल अदाएं.

 

 

6/6

Sonam Bajwa

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम बाजवा ने लिखा- 'यह शाम असली थी. इतनी खूबसूरती से इसे कैप्चर किया गया और मानो या न मानो ये तस्वीरें बिल्कुल रॉ,अनछुई और अनएडिटेड हैं.'

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link