Madhya Pradesh News: रीवा एयरपोर्ट का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 21 तारीख को वर्चुअली करेंगे. इस बात की जानकारी देते हुए मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने बताया, प्रधानमंत्री देश के नौ निर्मित 7 एयरपोर्ट का उद्घाटन 21 तारीख को करेंगे. उसमें मध्य प्रदेश का एकमात्र एयरपोर्ट रीवा का भी नाम शामिल है. एयरपोर्ट के उद्घाटन को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं. आज रीवा एयरपोर्ट पर मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने अधिकारियों की बैठक करके उचित दिशा निर्देश दिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीवा एयरपोर्ट लंबे समय से उद्घाटन की तारीख के ऐलान का इंतजार कर रहा था. जिस पर आज मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने विराम लगा दिया. मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला रीवा एयरपोर्ट पहुंचे. यहां पर उन्होंने आईजी, डीआईजी, कलेक्टर, एसपी, सहित तमाम आला अधिकारियों की बैठक लेकर, उद्घाटन को लेकर, उचित दिशा निर्देश देते हुए, जो भी काम है, उनका पूरा करके 21 तारीख को एयरपोर्ट का विधिवत उद्घाटन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों करवाये. 


ये भी पढ़ें- MP में भव्य होगा दशहरा उत्सव! इंदौर-महेश्वर में CM मोहन करेंगे शस्त्र पूजन, अहिल्याबाई को समर्पित होगा कार्यक्रम


अब उतर सकेंगे 72 सीटर विमान
रीवा एयरपोर्ट में अभी तक छोटे विमान ही उतरा करते थे. अब एयर स्ट्रिप की लंबाई बढ़ा दी गई है. यहां पर 72 सीटर विमान आसानी से उतर जाएगा. रीवा में 23 अक्टूबर को एक बड़ी रीजनल इंडस्ट्री कांक्लेव होने जा रही है. जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित देश भर के बड़े उद्योगपति मौजूद रहेंगे. उसके पहले एयरपोर्ट का उद्घाटन निश्चित रूप से उद्योगपतियों को रीवा में उद्योग लगाने के लिए आकर्षित भी करेगा.


ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर भिड़े दिग्गी के भतीजे, पुलिस से अभद्रता का आरोप, FIR दर्ज


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!