अतुल अग्रवाल/सागर (ब्रेकिंग):  मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ हुआ है. यहां स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था.जिसकी शिकायत पुलिस को लेंबे समय से मिल रही थी. शुक्रवार को दोपहर में महिला थाना पुलिस और मकरौनिया थाना पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से 5 लड़कियों समेत कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल शुक्रवार को दोपहर के समय महिला पुलिस ने गौर नगर में संचालित क्रिस्टल स्पा सेंटर में अपने प्वाइंटर कस्टमर बनाकर भेजे थे. लेकिन उसमें सफलता प्राप्त हुई. जिसके बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में दबिश देकर नॉर्थ ईस्ट की 5 लड़कियों को हिरासत में लिया है. वहीं स्पा सेंटर के मैनेजर और संचालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर मकरोनिया थाने में ले आई है. सागर शहर में किसी स्पा सेंटर में देह व्यापार के संचालन में यह पुलिस की पहली कार्रवाई है.


पूरा मामला सागर जिले के मामला मकरोनिया के दीनदयाल नगर का है. मकरोनिया क्षेत्र के गौर नगर में महिला थाना पुलिस तथा मकरोनिया थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से  शुक्रवार की दोपहर स्पा सेंटर से देह व्यापार के संदेह में 5 लड़कियों सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस द्वारा सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.