दमोह: मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे पंचायत और निकाय चुनाव नज़दीक आते जा रहे है वैसे-वैसे चुनावों की तैयारियों में लगे कर्मचारी भी अपनी ड्यूटी के हिसाब से एक जगह से दूसरी जगह जा रहे हैं. इसी कड़ी में दमोह जिले के पथरिया रेलवे स्टेशन पर आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जब एक पुलिस जवान का एक पैर कट गया और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुरैना SDM की प्रत्याशियों को खुलेआम चेतावनी- गड़बड़ी की तो महिला प्रत्याशियों पर होगी FIR


दरअसल ये जवान पंचायत चुनाव ड्यूटी के लिए सागर से दमोह आ रहा था.  पुलिस आरक्षक लक्षमण अहिरवाल शुक्रवार की सुबह सागर से ट्रेन में सवार होकर दमोह आ रहे थे, तभी पथरिया ट्रेन पहुंची और यहां हादसा हो गया.


उतरते वक्त हुआ हादसा
बता दें कि ट्रेन जैसे ही पथरिया रेलवे स्टेशन पर पहुंची तभी जवान को किसी ने बताया कि उसकी ड्यूटी पथरिया में ही लगी है और हड़बड़ाहट में लक्ष्मण चलती ट्रेन से उतरने लगा और उसका पैर फंस गया. हादसे के बाद प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने स्टेशन मास्टर को सूचना दी और 108 कि मदद से घायल लक्षमण को पथरिया के सरकारी अस्पताल ले जाया गया.


यात्रीगण ध्यान दें: रेलवे ने 34 ट्रेनों को किया कैंसिल, यात्रा से पहले देख लें लिस्ट


जवान की हालत नाजुक
डॉक्टर के मुताबिक पुलिस जवान का एक पैर कट चुका है, हालात नाजुक होने की वजह से उसे सागर मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस के साथ रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है.