Jaya Kishori Indore Katha: इंदौर। मध्य प्रदेश में चुनावों की तारिखों के ऐलान के बाद इंदौर में आयोजित होने वाली जया किशोरी की कथा कैंसल हो गई है. अब इसे लेकर इंदौर में सियासत भी शुरू हो गई है. इसे लेकर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला बीजेपी और प्रशासन को पर निशाना साधा है और पहले से मिली परमीशन को साजिशन रद्द कराने का आरोप लगाया है. वहीं उनके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी ने भी निशाना साधा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जया किशोरी ने जारी किया वीडियो
कथा रद्द होने के लेकर जया किशोरी ने एक वीडियो जारी कर जानकारी दी है. उन्होंने वीडियो में बताया की, फिलहाल इंदौर में आयोजित होने वाली कथा कैंसल की जा रही है. जया किशोरी ने इसे लेकर दुख भी जताया और कहा कि आने वाले समय में जल्द ही वे इंदौर वासियों से कथा सुनने को मिलेगी.


ये भी पढ़ें: MP का सबसे दुर्गम पोलिंग बूथ, जिसका चुनाव आयुक्त ने लिया नाम; जानें कैसी है तैयारी


7 दिनों की थी कथा
बता दें इंदौर में जया किशोरी की कथा 7 दिनों के लिए होने थी. इसके लिए आयोजन समिती की ओर से परमीशन ले ली गई थी. श्रीमद् भागवत कथा का ये आयोजन इंदौर के दलाल बाग के मैदान में 10 अक्टूबर से 17 अक्टूबर यानी 7 दिनों के लिए होनी थी. इसके लिए जय किशोरी 9 अक्टूबर को ही इंदौर पहुंच गईं थी.


संजय शुक्ला ने भाजपा को घेरा
कथा रद्द करने को लेकर विधायक संयज शुक्ला ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि किसी और नाम से गए आवेदन पर परमीशन मेरे नाम से दे दी गई. ऐसा केवल इश लिए की कैलाश विजयवर्गीय इस कथा के आयोजन से भयभीत थे. प्रशासन भाजपा और सरकार के इशारे पर कां कर रहा है. इश कारण अत्यंत दुखी मन से हमें कथा को निरस्त करने का फैसला लेना पड़ा है.


थुलथुले पेट का खात्मा! रोजाना पिएं ये 4 जूस



बीजेपी ने साधा निशाना
भाजयुमो नेता सुमित मिश्रा ने संजय शुक्ला के आरोप पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जबसे कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर-1 विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाया गया है. संजय शुक्ला को हर बात में षड्यंत्र दिखने लगा है. पहले उन्हें अनुमति नहीं मिली थी तो भी षडयंत्र बता रहे थे और अब मिल गई तो षडयंत्र बता रहे हैं. वास्तव में वो डरे हुए हैं.