Poster Of The Day:  इंदौर के राऊ विधानसभा क्षेत्र में लगे एक पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, कनाडिया रोड स्थित गोकुल नगर के मेन गेट पर एक पोस्टर चस्पा किया गया है. पोस्टरों में नेताओं से ''वोट नहीं मांगने की अपील की गई है. ये इलाका राऊ विधानसभा क्षेत्र में आता है और यहां से कांग्रेस नेता जीतू पटवारी विधायक है. ज़ी मीडिया समस्याओं को जानने उस इलाके में जा पहुंचा, जहां ये पोस्टर चस्पा किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि इस समय मध्यप्रदेश में चुनावी माहौल है, और नेता लगातार ही चुनावी दौरे कर रहे हैं. क्या बीजेपी और क्या कांग्रेस दोनों ही पार्टी जमकर पसीना बहा रही. लेकिन इंदौर के राऊ में लोगों ने एक पोस्टर लगा दिया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. इस पोस्टर में नेताओं के लिए लिखा है कि वोट मांगकर हमें शर्मिंदा न करें.


500 से ज्यादा मतदाता यहां रहते हैं
दरअसल गोकुल नगर कॉलोनी के मेन गेट पर लगे इस पोस्टर में लिखा है कि "हम सब विकास के मारे हैं, हम तो सिस्टम से हारे है" वहीं नीचे लिखा है कि "कृपया सभी राजनीतिक दल "वोट" मांगकर रहवासियों को शर्मिंदा ना करें". आपको बता ये कॉलोनी राऊ विधानसभा क्षेत्र में आती है और यहां से कांग्रेस नेता जीतू पटवारी विधायक है. इस कॉलोनी में करीब 500 से अधिक मतदाता निवास करते हैं. 


लोगों ने गिनाई ये समस्या
रहवासियों का कहना है कि उनकी कॉलोनी में नर्मदा लाइन अब तक नहीं पहुंची है. वहीं ड्रेनेज, अवंतिका गैस लाइन के लिए भी रहवासी परेशान है. लोगों का कहना है कि, कॉलोनी में पानी की टंकी तो बनी है, लेकिन उसमें आज तक पानी नहीं भरा गया. वहीं बगीचे की जमीन बंजर हो रही है. शाम के वक्त कॉलोनी के गार्डन में असमाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है.


रहवासियों ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह अब तक क्षेत्रीय पार्षद, विधायक, महापौर, सांसद सहित तमाम जनप्रतिनिधियों और संबंधित विभागों में शिकायत कर चुके है. उसके बावजूद भी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ. इस वजह से अब नेताओं के लिए ये पोस्टर लगाया गया है.


रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा