Poster of The Day: कुछ दिनों से पहले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कारोबारी धीरज साहू के ठिकानों पर IT ने रेड मारी थी. जहां धीरज साहू के निवास से 300 करोड़ से ज्यादा कैश जब्त किया गया था. जिसके बाद बीजेपी इस मामले में कांग्रेस पर हमलावर हैं. रीवा में बीजेपी नेता और पूर्व राष्ट्रीय मंत्री युवा मोर्चा गौरव तिवारी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. उनके नाम से रीवा में एक पोस्टर-बैनर लगाया गया है, जिसमें लिखा है कि है- जनता के खून पसीने की कमाई कांग्रेस की तिजोरी में समाई. जिसके बाद यह मामला और गर्माता नजर आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीवा में पोस्टर हुआ जारी
मध्य प्रदेश के रीवा में एक पोस्टर-बैनर नजर आया है. ये बीजेपी नेता और पूर्व राष्ट्रीय मंत्री युवा मोर्चा गौरव तिवारी के नाम से है.  इस पोस्टर-बैनर में PM नरेंद्र मोदी के एक ट्वीट के साथ कैश की फोटो लगी हुई. इस में लिखा है- जनता के खून पसीने की कमाई कांग्रेस की तिजोरी में समाई. जनहित में जारी.... पोस्टर में BJP नेता गौरव तिवारी की तस्वीर भी लगी हुई है. 


ये भी पढ़ें-  MP New CM: मध्य प्रदेश को आज मिल सकता है नया मुख्यमंत्री, भोपाल में होगी विधायक दल की बैठक


जानें क्या है सांसद धीरज साहू कैश मामला
कुछ दिनों से कांग्रेस के राज्यसभा सासंद धीरज साहू के कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने रेड मारी थी. इस रेड के दौरान करीब  351 करोड़ रुपए कैश जब्त किए गए. विभाग ने रेड 6 दिसंबर को झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में एक साथ करीब 9 ठिकानों पर कार्रवाई की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस सांसद धीरज साहू का पूरा परिवार एक प्रमुख शराब बनाने के ब‍िजनेस से जुड़ा हुआ है. 


गिरफ्तारी की मांग
सासंद धीरज साहू के खिलाफ IT की इतनी बड़ी रेड का खुलासा होने के बाद झारखंड में सांसद के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया. इसके अलावा उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की गई. देशभर में अब ये मामला तूल पकड़ रहा है. माना जा रहा है कि ये IT की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है.