राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन:  मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे वैसे कांग्रेस और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला तेज होता जा रहा है. वहीं प्रदेश की राजनीतिक गलियारो में पोस्टर वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सामने आई पीसीसी चीफ कमलनाथ के पोस्टर की तस्वीरों के बाद अब सीएम शिवराज की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस बार बेख़ौफ़ असामाजिक तत्वों ने महाकाल की नगरी में पोस्टर लगाया है.  QR कोड पर सीएम की तस्वीर के ऊपर और नीचे लिखा है 50% लाओ काम कराओ एक्सेप्टेड मामा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजपाल सिसोदिया ने बताया डर्टी पॉलिटिक्स
उज्जैन में एक तस्वीर दीवार पर लगी है तो दूसरी ऑटो पर. मामले में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने सीएम शिवराज का समर्थन करते हुए कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने इसे डर्टी पॉलिटिक्स बताया. राजपाल सिसोदिया ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि, इस तरह का कुकृत्य करने वालों को ढूंढ़ कर दंडित किया जाए.


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, कांग्रेस का नेतृत्व जनता के बीच जा नहीं पा रहा है. उनके नेता उनपर विश्वास नहीं कर रहे. उनकी पार्टी में अविश्वास है. बुरे तरह से कंफ्यूजन के दौर से कांग्रेस गुजर रही है. ऐसे में जब कोई काम नहीं बचा तो डर्टी पॉलिटिक्स के तहत मुख्यमंत्री जी की छवि को ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं. इस कुकृत्य के लिए मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूँ कि, इस प्रकार के लोगों को पकड़ कर कार्रवाई करें.


यह भी पढ़ें: MP Crime News: ससुराल में पति का आतंक! ससुर और साले को चाकू मारा, पत्नी को लेने पहुंचा था...


 


इससे पहले ग्वालियर में लगे थे पोस्टर
गौरतलब है कि इससे पहले ग्वालियर में CM शिवराज के फोटो और QR कोड वाले आपत्तिजनक पोस्टर लगे थे. पूरे शहर में कई जगह इस तरह के पोस्टर लगे थे. इसमें CM शिवराज सिंह के फोटो के साथ QR पर लिखा है कि 50% लाओ फोन-पे काम कराओ.