MP Crime News: ससुराल में पति का आतंक! ससुर और साले को चाकू मारा, पत्नी को लेने पहुंचा था...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1758052

MP Crime News: ससुराल में पति का आतंक! ससुर और साले को चाकू मारा, पत्नी को लेने पहुंचा था...

Ujjain Crime News: एमपी के उज्जैन में चाकू से मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. बता दें कि यहां एक युवक ने अपने ससुराल पहुंचकर ससुर और साले पर चाकू से वार किया, जिससे ससुर की मौत हो गई.

 

MP Crime News: ससुराल में पति का आतंक! ससुर और साले को चाकू मारा, पत्नी को लेने पहुंचा था...

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. शहर के थाना माधवनगर क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी नगर में बीती रात उस वक़्त हड़कंप मच गया जब दामाद ने ससुराल पहुंच अपने ससुर और साले पर धारदार चाकू से वार कर दिया. जिसमें ससुर की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई और साले का उपचार जारी है. थाना माधवनगर प्रभारी मनीष लोधा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, हत्या का प्रयास और हत्या की धारा में आरोपी दामाद के विरुद्ध केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. 

आरोपी का पत्नी से चल रहा था विवाद
पुलिस ने बताया कि, आरोपी का पत्नी से विवाद चल रहा था. बीच बचाव में ससुर ने जान गवाई और साला घायल है.  पत्नी को घर के जाना चाहता था या तलाक इसी बात और विवाद हुआ.दरअसल, मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात की ये पूरी वारदात है. शहर के लक्ष्मी नगर निवास स्थित अशोक रायकवार, बेटा नरेंद्र रायकवार व बेटी आरती रायकवार सो रहे थे, उसी दौरान शुजालपुर निवासी सुरेश रायकवार आरती का पति आया और महिला को ले जाने के लिए कहने लगा. उसने पत्नी से कहा कि, नहीं जाना तो तलाक दे दो. जिसपर आरती के भाई नरेंद्र ने कहा कि सुबह आना कर देंगे साइन. बस बात बहस में बदली और विवाद हो गया.

यह भी पढ़ें: Ujjain News: इंदौर के 56 जैसी उज्जैन में बनेगी 36 दुकान, मालवा के स्वाद का मिलेगा जायका

 

आरोपी फरार
दामाद सुरेश ने आपा खोया और धारदार चाकू से ससुर व साले पर हमला कर फरार हो गया. ससुर अशोक की उपचार के दौरान मौत हो गई. वहीं साले नरेंद्र का उपचार जारी है.थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि, आरती और सुरेश की शादी को 15 साल होने आए उनके 3 बच्चे है. अब दोनों की बन नहीं रही. महिला भी तलाक चाहती है. आरोपी पति जिसकी शिकायत भी महिला ने ही लिखवाई वह भी तलाक चाहता है. फिलहाल पुलिस आरोपी की जांच में जुटी हुई है.

Trending news