अजय मिश्रा/रीवा: जिले में बढ़ते अपराध को लेकर रीवा पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के नेतृत्व में अब तक कुल 26 शातिर बदमाशों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही की गई है. पुलिस का कहना हैं कि ऐसे बदमाश जो युवाओं को नशे की और और अपराध की दुनिया में कदम रखने के लिए प्रेरित करते है. उन्हें रीवा पुलिस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों को घर में बंद कर महिला से बनाए शारीरिक संबंध, फिर हत्या कर निर्वस्त्र शव फेंका पड़ोसी के घर!


दरअसल लगातार बढ़ते अपराध को लेकर रीवा पुलिस अब एक्शन मोड में नजर आ रही है. पुलिस ने अब तक कुल 26 शातिर बदमाशों के खिलाफ NSA के तहत कार्यवाही की है. पुलिस ने बदमाशों को सख्त चेतावनी दी है कि ऐसे बदमाश जो गैंग बनाकर लोगों से अपराध करवाते हैं व अपने गैंग में लड़की शामिल कर उन्हें अपराध की दुनिया में कदम रखने का हुनर दिखाते हैं. अब उन्हें रीवा पुलिस कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.


एनएसए के तहत होगी कार्रवाई
पुलिस ऐसे बदमाशों को चिन्हित कर रही है जिनके अपराधिक रिकॉर्ड में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. पुलिस का कहना है कि ऐसे अपराधी जो जेल से छूटने के बाद भी अपराध की दुनिया से बाहर निकलने का नाम नहीं ले रहे हैं, जो लगातार शहर में अपराध फैला रहे हैं, लोगों को बीच दहशत का माहौल पैदा कर रहे हैं, उनके खिलाफ पुलिस अब NSA के तहत कार्यवाही करेगी.


26 बदमाशों पर हुई NSA कार्रवाई
ज़ी मीडिया से रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बातचीत करते हुए बताया कि रीवा जिले में अब तक 26 शातिर बदमाशों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्यवाही की गई है. ऐसे बदमाश जो लगातार अपराध को बढ़ावा दे रहे हैं और अपराध कर रहे हैं, अब उन्हें भी पुलिस चिन्हित कर रही है. उनके भी खिलाफ ऐसे की तहत कार्यवाही की जाएगी.