Narmadapuram accident news: दिन ब दिन बढ़ते कोहरे के कहर ने लोगों के लिए मुसीबतें बढ़ा दी है. कोहरे की वजह से आए दिन सड़क दुर्घटना देखने को मिल रही है. मध्य प्रदेश के शोभापुर में नर्मदापुरम्- पिपरिया स्टेट हाईवे पर भी कोहरे की वजह से एक सड़क हादसे (Road accident) में 35 लोग घायल हो गए हैं और 1 व्यक्ति की मौत हो गई है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए यात्रियों को  स्थानीय लोगों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त बस में से बाहर निकाला. इसके बाद 108 एंबुलेंस की मदद से सोहागपुर पिपरिया के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बालाघाट जा रहे थे यात्री 
दुर्घटना के बाद लोगों को कहना है कि बढ़ती ठंड और कोहरे की वजह से लगातार सड़क दुर्घटना के मामले देखे जा रहें है. ऐसे में फिर से इस हादसे ने लोगों को चेतावनी दी है कि सड़क पर धीमी गति से वाहन चलांए. आपको बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त बस ओमकारेश्वर से बालाघाट जा रही थी और आज सुबह शोभापुर के पास एक ट्रक में बस पीछे से जाकर घुस गई. जिससे ट्रक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 35 यात्री घायल हो गए.


डीएम ने दिए अच्छे इलाज के निर्देश
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद नर्मदापुरम् डीएम नीरज कुमार सिंह सोहागपुर अस्पताल पहुंच कर घायलों का हाल चाल जाना और 
हादसे के बारे में जानकारी हासिल की.  इस दौरान अस्पताल में मौजूद स्टॅाफ को घायलों का अच्छे तरह से इलाज करने के लिए निर्देशित किया. साथ ही साथ जिलाधिकारी का कहना है कि हादसा किस वजह से हुआ है इसकी भी जांच की जा रही है. लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो सड़क हादसा कोहरे की धुंध और ड्राईवर के नींद की वजह से हुआ है.