Mp News: बीते दिनों मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) में  15 लाख की डकैती (Robbery) को अंजाम दिया गया था. जिसमें शामिल कई अपराधियों की तलाश की जा रही थी. इसके तहत आज यूपी के जौनपुर  ( jaunpur) जिले में सुभाष यादव गैंग के इनामी बदमाश आनंद पुलिस मुठभेड़ (police encounter) में मारा गया (killed). इस मुठभेड़ को एमपी (Mp Police)और यूपी पुलिस ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया. बता दें कि इस गैंग के तार एमपी सहित कई राज्यों से जुड़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमपी पुलिस ने घोषित किया था इनाम
10 दिन पहले ही सतना मध्य प्रदेश में इस गैंग द्वारा हत्या के साथ 15 लाख की डकैती को अंजाम दिया गया था जिसमें मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा इस पर 25 लाख का इनाम घोषित किया गया था. इसके तहत लगातार गैंग के सदस्यों की खोजबीन की जा रही थी. पुलिस जगह जगह दबिश दे रही थी. आज बक्शा थाना क्षेत्र के आस पास अपराधी के होने की सूचना पुलिस को मिली.


पुलिस ने घेराबंदी शुरू की जिसके बाद अपराधी के तरफ से फायरिंग की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश घायल हो गया और उसे अस्पताल ले आया गया जहां पर डॅाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  पुलिस ने बदमाश के पास से दो पिस्टल और स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है.


कई राज्यों में फैला है तार
सुभाष यादव गैंग का तार कई राज्यों में फैला हुआ है. बताया जा रहा है कि इस गैंग के द्वारा मध्य प्रदेश, राजस्थान, और उत्तर प्रदेश के जौनपुर, वाराणसी, आज़मगढ़, सतना व आदि जनपदो में लगातार संगीन घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था. इसी के तहत बीते 10 दिन पहले सतना में इस गैंग ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद लगातार इस गैंग के सदस्यों की तलाश की जा रही थी


ये एनकाउंटर यूपी पुलिस और मध्य प्रदेश पुलिस के संयुक्त प्रयास से किया गया है. अपराधी की तरफ से भी फायरिंग की गई थी लेकिन गनीमत रही की किसी सभी पुलिस कर्मी पूरी तरह सुरक्षित हैं.