नई दिल्ली: नोएडा के बाद अब गुरुग्राम में भी थप्पड़ कांड सामने आया है. शहर की निर्वाणा कंट्री की द क्लोज नॉर्थ सोसाइटी में एक युवक ने सुरक्षा गार्ड पर थप्पड़ों की बरसात कर दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई. इस अपमानजनक व्यवहार के बाद सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड्स गुस्से में हैं और उन्होंने काम करने से मना कर दिया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला ?
दरअसल गुरुग्राम की निर्वाणा कंट्री की द क्लोज नॉर्थ सोसाइटी में 39 वर्षीय वरुण नाथ सोसाइटी की लिफ्ट से 14वीं मंजिल से नीचे आ रहे थे, तभी किसी तकनीकी समस्या के कारण लिफ्ट बीच में ही रुक गई और वो उसमें फंस गए. वरुण ने अलार्म बजाया और तुरंत गार्ड मौके पर लिफ्टमैन को लेकर पहुंचा और लिफ्ट खोलकर वरुण नाथ को निकाला गया. लेकिन इतनी देर में वरुण का सब्र जवाब दे गया और वो लिफ्ट से बाहर निकलते ही गार्ड पर बरस पड़े. वरुण उनका गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है और एक के बाद एक गार्ड और लिफ्टमैन को थप्पड़ मारकर मारना शुरु कर देते हैं. इस दौरान गार्ड उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वरुण किसी की नहीं सुनते हैं 


हड़ताल पर बैठे सोसाइटी के गार्ड
इस अपमानजनक व्यवहार के बाद सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड्स गुस्से में हैं और उन्होंने काम करने से मना कर दिया. हड़ताल पर बैठे गार्ड्स ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि दिन रात की मेहनत के बदले में कई बार उन्हें अपमान सहना पड़ता है. हड़ताल पर बैठे हुए सोसाइटी की सिक्योरिटी गार्ड्स ने आरोपी के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की मांग की है. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई है और देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने आरोपी को धारा 323 और 506 के तहत गिरफ्तार किया था. आरोपी को फिलहाल थाने से ही जमानत मिल गई है. जल्द ही चार्जशीट दाखिल होगी.


नोएडा में भी हुई थी इस प्रकार की घटना
आपको बतादें कि इससे पहले इसी तरह की वारदात नोएडा की एक सोसाईटी में भी हुई थी. जहां एक महिला द्वारा गार्ड से अभद्रता का वीडियो खूब वायरल हुआ था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार किया था. हांलाकि अब यह सवाल उठ रहे हैं कि महंगे-महंगे फ्लेट्स में रहने वाले लोगों का गार्ड्स के प्रति इस प्रकार का अपमानजनक रवैया कहां तक सही है.