मनोज जैन/शाजापुर (Shajapur): ज्योतिनगर (Jyoti Nagar) में मंगलवार रात को मस्जिद के सामने दो समुदाय के युवकों में विवाद हो गया. विवाद के बाद मामूली पथराव भी हुआ. घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एसडीओपी, लालघाटी एवं कोतवाली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस के आने के बाद दोनों समुदाय के युवक गायब हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है. हालांकि अभी इसे लेकर कोई मामला दर्ज नही किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पथराव और तोड़फोड़ (stone pelting and vandalism)
घटनास्थल पर एक बुलेट वाहन मिली जिसमें विवाद के दौरान तोड़फोड़ की गई. घटनास्थल पर पत्थर भी मिले, जिससे स्पष्ट हो रहा यहां पथराव भी हुआ. विवाद शोरगुल करने की बात को लेकर होना बताया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: जाग गईं चंबल की बंदूकें..! 2 दिन में 4 गोलीबारी कांड, एक छात्र की हत्या; पुलिस की कार्रवाई पर सवाल


शोरगुल को लेकर हुआ विवाद
इस पूरे मामले में पुलिस अभी कोई जानकारी नहीं दे रही. लेकिन, सूत्रों की मानें तो एक समुदाय के कुछ युवक अपने दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे. इसी बीच दूसरे समुदाय के युवक आएं और बोले रात के समय यहां क्यों शोरगुल कर रहे हो. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया और पथराव होने लगा.


मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल
पथराव में एक बुलेट वाहन क्षतिग्रस्त हुआ. घटना की जानकारी लगने पर एसडीओपी दीपा डोडवे, लालघाटी थाना प्रभारी राजेश सिन्हा, कोतवाली थाना प्रभारी एके शेषा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस के आते ही सभी उपद्रवी भाग खड़े हुए. इस मामले में पुलिस द्वारा अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया.


Winter Allergies Cure: सर्दियों में बढ़ जाती है एलर्जी की समस्या, इन 10 उपायों से होगा बचाव


भले ही पुलिस इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. लेकिन, स्थानीय लोग बताते हैं की रात में झगड़ा हुआ है. वो इसे लेकर चिंतित भी हैं और उन्होंने ऐसे उपद्रवियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. लोगों ने कहा कि जो लोग शहर में अशांति फैलाने या माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.