Maharashtra Election: शिवसेना के एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट ने मंगलवार को आगामी महाराष्ट्र चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. मंगलवार को पार्टी की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कोपरी-पचपाखड़ी सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया है. पहली लिस्ट में कुल 45 प्रत्याशियों के नाम हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी उम्मीदवारों की सूची के अनुसार, शिंदे सेना ने मुंबई की माहिम सीट से सदानंद शंकर सरवनकर को मैदान में उतारा है. जो  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे के खिलाफ लड़ेंगे. पार्टी ने जोगेश्वरी (पूर्व) से मनीषा रवींद्र वायकर, चांदीवली से दिलीप भाऊसाहेब लांडे, कुर्ला से मंगेश अनंत कुडालकर और बायकुला विधानसभा सीट से यामिनी यशवंत जाधव को भी मैदान में उतारा है. महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत के भाई किरण सम्राट को राजापुर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी का टिकट दिया गया है.


 



 



 



मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!