नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ग्रीन इंडिया चैलेंज कैंपेन में शामिल हो गए हैं. सलमान खान हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करने आए थे. इसी दौरान उन्होंने ग्रीन इंडिया चैलेंज के कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया. जहां बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने कहा कि हर पौधा लोगों को जरूरी ऑक्सीजन की आपूर्ति करता है. ऐसे में हम सभी को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पेड़ लगाने चाहिए. बता दें कि फिल्म स्टार सलमान खान ने यहां राज्यसभा सांसद और ग्रीन इंडिया के संस्थापक जे संतोष कुमार के साथ ग्रीन इंडिया चैलेंज 5.0 में भाग लिया है. जहां सलमान ने फिल्म की क्रू के साथ रामोजी फिल्म सिटी में पौधारोपण किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ में पहली बार होगा प्रोफेशनल बॉक्सिंग इवेंट, विजेंदर सिंह समेत कई अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज लेंगे हिस्सा


इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को वृक्षारोपण करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए और पेड़ के बड़े होने तक उसकी पर्याप्त देखभाल भी करनी चाहिए. सलमान ने कहा कि दुर्भाग्य से आज बड़ी संख्या में लोगों की मौत प्राकृतिक आपदाओं के चलते हो रही है. प्राकृतिक आपदाओं की रोकथाम के लिए बड़ी संख्या में पौधारोपण किया जाना चाहिए. 


सलमान ने पौधारोपण को बढ़ावा देने के लिए टीआरएस सांसद जे.संतोष की जमकर तारीफ की और कहा कि सांसद की इस पहल से देश में हरियाली बढ़ेगी और हमारी धरती और भावी पीढ़ियों की भी रक्षा होगी. इस दौरान सुपरस्टार ने अपने फैंस से ग्रीन इंडिया चैलेंज में शामिल होने और बड़े पैमाने पर पौधे लगाने का आह्वान किया.


जाह्नवी कपूर ने दिए लेट कर कातिलाना पोज, खूबसूरती ने लूटा फैंस का दिल


करोड़ों फैंस प्रेरित होंगे
वहीं टीआरएस सांसद संतोष कुमार ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान के ग्रीन इंडिया चैलेंज में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड स्टार की पौधे लगाने की पहल निश्चित रूप से उनके करोड़ों प्रशंसकों को प्रेरित करेगी. इस कार्यक्रम में ग्रीन इंडिया चैलेंज के सह-संस्थापक राघव करुणाकर रेड्डी भी मौजूद थे.