शिव शर्मा/इंदौर: अक्सर फिल्में अपनी गहरी छाप छोड़ती हैं और लोगों को प्रेरणा देती हैं. ऐसा ही इंदौर शहर में देखने को मिला है. इन दिनों केरल से गायब हुई युवतियों की कहानी पर आधारित फिल्म द केरल स्टोरी (The kerala Story) सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म को देखने के बाद एक हिंदू युवती ने एक मुस्लिम युवक के खिलाफ ब्रेनवॉश करने,  शारीरिक संबंध बनाकर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने और मारपीट के आरोप लगाए हैं. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्त ने कराई थी मुस्लिम युवक से दोस्ती
युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि वह कोचिंग पढ़ने जाती थी. इस दौरान उसके मुस्लिम दोस्त ने हारून कॉलोनी में रहने वाले एक और मुस्लिम युवक फैजान खान से उसकी दोस्ती करा दी. जिस दोस्त ने युवती की दोस्ती कराई वह भी एक हिंदू लड़की से शादी कर चुका था. युवती नंदन नगर में रहती थी, लेकिन आरोपी फैजान ने उसका ब्रेनवॉश कर दिया और उसे खजराना इलाके में घर दिलवा दिया. इस घर में वह उसके साथ रहने लगा.


धर्म परिवर्तन के लिए बनाया दबाव
युवती ने बताया कि आरोपी उसके साथ रहता था. इस दौरान उसने कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए. साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाने लगा. जब युवती ने मना किया तो उसके साथ मारपीट की. साथ ही  धमकी दी कि यदि वह धर्म परिवर्तन नहीं करेगी तो उसके भाई और मां को मार डालेगा. इस धमकी से डरकर वह लंबे समय तक चुप रही और सब सहन करती रही. 


ये भी पढ़ें- MP Politics: सिंधिया ने मंच में हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें


फिल्म देखने के लिए हुआ विवाद
हाल ही में युवती फिल्म दे केरल स्टोरी देखने के लिए जिद करने लगी, जिसके लिए फैजान राजी नहीं था. कई बार इसे लेकर विवाद भी हुआ. बढ़ते विवाद के बीच एक दिन युवती ने मूवी देखी और फैजान से धर्म परिवर्तन के लिए मना करने लगी. आखिरकार हिम्मत जुटाकर युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि फैजान 12वीं फेल है, जबकि युवती एक प्राइवेट कंपनी में प्रति माह 35 हजार रुपए की नौकरी कर रही है.