MP Politics: सिंधिया ने मंच में हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें
Advertisement

MP Politics: सिंधिया ने मंच में हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें

MP News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने शिवपुरी दौरे के दौरान मंच से हाथ जोड़कर माफी मांगी है. साथ ही लोगों से अपील की है कि वे उन्हें क्षमा कर दें. 

jyotiraditya scindia

दीपक अग्रवाल/शिवपुरी: आगामी विधानसभा चुनाव (mp assembly elections 2023) के लिए केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भी ग्राउंड पर उतर आए हैं. यही कारण है कि इन दिनों वे ग्वालियर-चंबल अंचल के दौरान हैं. इस दौरे के तहत सोमवार को वह शिवपुरी पहुंचे. यहां उन्होंने कई समाज के साथ अलग-अलग बैठकों में शामिल होकर संवाद किया. साथ ही सभा को भी संबोधित किया. एक सभा के दौरान सिंधिया ने मंच से हाथ जोड़कर माफी मांगी. 

वैश्य समाज के सामने मांगी माफी
शिवपुरी दौरे के दौरान सिंधिया सोमवार को वैश्य समाज के संवाद कार्यक्रम में शामिल हुए. यहां उन्होंने  भाषण के दौरान मंच से हाथ जोड़कर माफी मांगी और कहा- मुझसे जाने-अनजाने में जो भी गलतियां हुई हों उसके लिए मुझे क्षमा करें. मैंने जो भी गलतियां की हैं, उसके लिए माफी मांगता हूं. 

अहिल्याबाई होलकर और महादजी सिंधिया को बताया भाई-बहन
इसके अलावा सिंधिया ने नरवर में पाल, बघेल, धनगर समाज की ओर से आयोजित संभागीय सम्मेलन कार्यक्रम समाज के लोगों को संबोधित करते हुए अहिल्याबाई होलकर और महादजी सिंधिया को भाई-बहन बताया. साथ ही कहा कि कई बार जनता ऐसे नेता को चुन लेती है, जो उनकी नजरों में तो हीरो होता है, लेकिन ग्राउंड पर जीरो होता है. इसलिए आप सब ऐसे नेता को चुनें, जो राजनीति में आकर पाल और बघेल समाज का प्रतिनिधित्व कर सके. वह ऐसे नेता को आगे बढ़ने और बढ़ाने में पूरी मदद करेंगे. 

ये भी पढ़ें- MP Politics: आखिर क्यों कमलनाथ ने भरी सभा में कहा- मैं बेकसूर हूं, 45 साल के जीवन में किसी ने नहीं उठाई उंगली...

विपक्ष पर किया कड़ा प्रहार
विधानसभा चुनाव को लेकर सिंधिया ने विपक्ष पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा- कुछ समय बाद यहां ऐसे लोग आएंगे जो बड़े-बड़े वादे करेंगे और अपनी जेबें भरकर पांच साल के लिए गायब हो जाएंगे. सबको इनसे सावधान रहना होगा. पांच महीने बाद वह समय आने वाला है, जब जनता को सोच-समझकर राष्ट्र निर्माण में सहयोग करना है.

Trending news