Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक चोर सिर्फ चप्पल की वजह से पकड़ा गया. यही नहीं इस चोर की वजह से उसके 2 साथी भी पकड़े गए. दरअसल चोरहटा पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक पेड़ में चढ़ा हुआ है, जो कि चोरी करने गांव में घुसा था. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और पेड़ में चढ़े युवक को नीचे उतारा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि यह कल रात गांव में बकरी चोरी करने के लिए आए हुए थे और तीन बकरियां को चुराकर अपने घर ले गए हैं. इसके बाद पुलिस ने तुरंत युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आई, जहां उनसे पूछताछ में सब कुछ खुलकर सामने आ गया. पुलिस ने 2 अन्य युवकों को भी गिरफ्तार किया है जो उसे वक्त घटना में शामिल थे.


लोगों ने देखा तो पेड़ पर चढ़ा
मामला चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत अमवा गांव का है, जहां पर चोरी करने के मकसद से गए कल देर रात तीन युवकों ने गांव से तीन बकरियां चुरा ली, लेकिन उसमें से एक युवक अपनी चप्पल वहीं पर भूल गया. चप्पल लेने के लिए चोर फिर वहां गया वहां से बकरी चोरी की थी. जैसे ही युवक ने चप्पल उठाना चाही उसी वक्त बकरी मालिक ने उसे देख लिया और जब उसे पकड़ना चाहा तो युवक अपना जान बचाकर पेड़ के ऊपर चढ़ गया.


रात में बदल गई थी चप्पल
स्थानीय लोगों ने पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने चोर को पेड़ से नीचे उतार और हिरासत में लेकर थाने ले गई. पुलिस की पूछताछ में चोर ने बताया कि वह अपने दो अन्य साथियों के साथ अमवा गांव में चोरी करने के लिए गया था. जहां पर उसने तीन बकरियां चुराई. उसकी चप्पल बदल जाने के चलते वह आज सुबह अपनी चप्पल लेने गया था, लेकिन लोगों ने उसे देख लिया और उसे पकड़ना चाहा तो वह अपनी जान बचाकर पेड़ में चढ़ गया. पुलिस की पूछताछ के बाद पुलिस ने दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी हुई तीन बकरियां को बरामद कर ली.