मेषः धर्म कर्म में मन लगेगा. रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. संतान सुख संभव है. शैक्षिणक कार्यों में सफलता मिलेगी. बिजनेस को लेकर की गई यात्रा सफल होगी. लवपार्टर का सहयोग मिलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः शैक्षणिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. समाजिक कार्यों में मन लगेगा.


मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. सेहत संबंधित परेशानी हो सकती है. क्रोध से बचें. जीवनसाथी के बातों का ख्याल रखें. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.


कर्कः किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्ववास में वृद्धि होगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. धन लाभ के योग हैं. परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें.


सिंहः दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है.


कन्याः कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकता है. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा.


ये भी पढ़ेंः Vivah Upay 2023: प्रेम विवाह में आ रही बाधा, नए साल में करें ये आसान उपाय, घर वाले हो जाएंगे राजी


तुलाः व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. पिता का स्वास्थ्य खराब होने से परेशान हो सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होग. यात्रा के योग हैं.


वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. फिजुलखर्ची में वृ्द्ध होगी. कारोबारी वर्ग लाभ का सौदा करेंगे. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है.


धनुः ऑफिस में टॉरगेट पूरा नहीं होने से अधिकारियों की फटकार पड़ सकती है. रहन-सहन कष्टमय होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा करियर पर फोकस करें.


मकरः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. व्यवसाय में लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. कड़वी वाणी से परहेज करें. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.


कुंभः शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न होने से परेशान हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग नया निवेश से बचें. धार्मकि कार्यों मन लगेगा. वाद-विवाद से बचें. मित्रों का सहयोग मिलेगा.


मीनः भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. इस राशि के सिंगल लोगों की लाइफ पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की यात्रा सुखद होगी. धन लाभ के योग हैं.


(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)