Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां एक छात्रा ने जीरो पॉइंट ब्रिज से छलांग लगा दी. दरअसल, शहर के माधव नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत 12वीं की एक नाबालिग छात्रा ने ट्यूशन से घर लौटते वक्त जीरो पॉइंट ब्रिज से कूदकर आत्महत्या कर ली. छात्रा चिमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी और वह ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही थी. सीसीटीवी फुटेज में छात्रा साइकिल से जाती हुई नजर आ रही है. पुलिस ने बताया कि छात्रा पढ़ाई में काफी होशियार थी और आज उसका जन्मदिन भी था. वह कोचिंग में अपना जन्मदिन मनाकर लौट रही थी. उसी वक्त उसने यह खौफनाक कदम उठा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस कर रही जांच
छात्रा का नाम प्रिया बैरागी उम्र 17 साल है जो चिमनगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की वजह पता लगाना मुश्किल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: छात्रों से ज्यादा शिक्षक! 600 सीटों वाले कॉलेज में सिर्फ 4 का एडमिशन, क्या है वजह?


 


जन्मदिन मनाकर ब्रिज से कूदी छात्रा
पुलिस ने बताया कि पूरी घटना मक्सी रोड रेलवे ब्रिज की है. 17 साल की छात्रा का आज ही जन्मदिन था. वह सुबह 8 बजे घर से कोचिंग के लिए निकली थी. उसने कोचिंग सेंटर में अपना जन्मदिन मनाया और दोस्तों को चॉकलेट बांटी.  इसके बाद वह करीब 10 बजे सीधे ब्रिज से कूद गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. परिजनों का कहना है कि बेटी पढ़ाई में काफी होशियार थी.


यह भी पढ़ें: MP News: मध्य प्रदेश के सफाई कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, मोहन सरकार ने लिए ये ऐतिहासिक फैसले


 


छात्रा ने टीचर से मांगा था आशीर्वाद 
छात्रा के कोचिंग संचालक ने बताया कि, प्रिया पढ़ाई में बहुत अच्छी थी. अपने जन्मदिन पर उसने मुझसे आशीर्वाद मांगा और कहा, सर मुझे आशीर्वाद दीजिए ताकि मैं जिले में टॉप कर सकूं. अपने माता-पिता का नाम रोशन कर सकूं. इसके बाद वह समय पर पढ़ाई पूरी करके चली गई.


रिपोर्ट- राहुल राठौर