श्रीपाल यादव/रायगढ़: रायगढ़ के तमनार थाना अंतर्गत एक युवक ने महज तीन हजार रुपये के लिए अपने ही चाचा की ईट से मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी युवक और नाबालिग बालिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल आरोपी युवक पितांबर चौहान कुछ दिनों पहले 12 वर्षीय नाबालिक युवती को लैलूंगा से भगाकर तमनार अपने चाचा रामकुमार चौहान के घर ले आया था. आरोपी युवक के पास अपने जीवनयापन के लिए महज तीन हजार रुपए रखा हुआ था. जिसे उसके चाचा ने उसके पॉकेट से चोरी कर लिया था और उस पैसे से शराब पी लिया था. इसी बात से गुस्सा होकर आरोपी ने उसके चाचा की हत्या कर दी.


मस्जिद के आलिम ने अक्षय को बनाया मोहम्मद, युवक घर में पढ़ने लगा नमाज, पढ़िए पूरी कहानी


 


रुपये नहीं दे रहा था चाचा
आरोपी ने बताया कि वो लगातार चाचा से पैसे की मांग करता रहा लेकिन उसके चाचा ने पैसे देने से इनकार कर दिया. जिस पर आरोपी युवक ने 15 नवंबर की रात अपने चाचा को शराब पिलाकर नाबालिग युवती के संग मिलकर अपने चाचा को पहले रस्सी और गमछे से बांधा फिर ईट से मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद दोनों ने साक्ष्य छुपाने के मकसद से खून से सने कपड़े और रस्सी को घर के नजदीक तालाब में फेंक दिया था, और आरोपी युवक व नाबालिग बालिका मौके से फरार होकर अपने गांव लैलूंगा थाना के मेंडरमार भाग गए थे. 


पुलिस ने दोनों को भेजा जेल 
पुलिस ने दबिश देते हुए दोनों आरोपियों को गांव से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के निशानदेही पर तालाब में फेंके गए कपड़े को जब्त किया गया है. लड़की के माता-पिता लड़की के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना लैलूंगा में दर्ज कराएं हैं. मामले में आरोपी पितांबर चौहान पर अपहरण (धारा 363 आईपीसी) का अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस ने युवक को हत्या और धारा 363 आईपीसी के तहत युवक को गिरफ्तार किया है और नाबालिग युवक को हत्या के लिए गिरफ्तार कर दोनो को जेल भेजा है.