Vastu defects in Congress Office: भोपाल: मध्यप्रदेश कांग्रेस सत्ता में वापस लौटने के लिए बेकरार है. बीजेपी के मुकाबले संगठन को खड़ा करने से लेकर पार्टी अपने कार्यालय में भी बड़े बदलाव करने जा रही है. वास्तु जानकारों ने कांग्रेस नेताओं को बताया कि पीसीसी ऑफिस में वास्तु दोष है. इसके निवारण के लिए वास्तु जानकारों ने कांग्रेस पदाधिकारियों को कुछ उपाय भी सुझाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वास्तु जानकारों के सुझावों पर अमल शुरू
शुरुआती सुझावों पर कांग्रेस ने अमल करना भी शुरु कर दिया है. पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बेसमेंट का दौरा किया, ताकि ऊपर की तीनों मंजिल में बैठने वाले नेताओं में सकारात्मक ऊर्जा का संचार हो. इसका असर पार्टी पर नजर आएगा.


ये भी पढ़ें: दिग्विजय होंगे कांग्रेस अध्यक्ष? दिल्ली से आया बुलावा, लेकिन MP में अटकेंगे रोड़े!


कांग्रेस नेताओं ने क्या कहा-
प्रदेश कांग्रेस महासचिव रवि सक्सेना ने कहा कि वस्तु दोष है. 2018 में इसे ठीक किया गया था. हम सत्ता में आये, लेकिन कार्यकाल पूरा होने से पहले सरकार चली गई. अब फिर से वास्तु दोष ठीक होगा. हमें उम्मीद है कि इसके बाद सब ठीक होगा.


वहीं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बताते है कि पीसीसी दफ्तर में वास्तु दोष है, जिसे ठीक किया जा रहा है. दोष ठीक होने से पॉजिटिव एनर्जी के साथ सत्ता में आएंगे. कामलनाथ ने पीसीसी दफ्तर में परिवर्तन वाली जगह दौरा किया है. पीसीसी दफ्तर को रिनोवेट करके 2023 में नई ऊर्जा के साथ चुनाव लड़ा जाएगा.


ये भी पढ़ें: मंत्री ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक! बोले- हमारे पप्पू के दो बेटे, उनकी 55 में नहीं हुई शादी; वीडियो वायरल


बीजेपी ने कसा तंज, बताया नियत में खोट
कांग्रेस के टोटके पर भाजपा बोली दोष दफ्तर में नही कांग्रेस की नियत में है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता दुर्गेश केसवानी ने कहा कांग्रेस पार्टी की नियत में खोट है. इनकी नियत में दोष है और दफ्तर को ठीक करने में जुटे हैं. कांग्रेस का दफ्तर तो ठीक हो जाएगा पर कांग्रेस पार्टी की नियत में भ्रष्टाचार, आतंकियों से प्रेम छिपा है, जिसे जनता जान चुकी है. अब कांग्रेस चाहे जितने जतन कांग्रेस कर ले उन्हें सत्ता जनता नहीं सौंपने वाली.