प्रमोद शर्मा/भोपाल: कांग्रेस के कार्यक्रम में वीर सावरकर की फोटो लगने पर बीजेपी की प्रतिक्रिया (BJP's reaction to Veer Savarkar's Photo) सामने आई है.कांग्रेस द्वारा सावरकर की फोटो लगने पर भाजपा ने कहा कि सावरकर को वीर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वीकारा है. हालांकि सावरकर की फोटो हटाने पर भड़कते हुए भाजपा ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों पदयात्रा का महाराष्ट्र और एमपी में हम विरोध करेंगे. वहीं इस पर कांग्रेस का कहना है कि ये भाजपा का ही षड्यंत्र है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि केरल में कांग्रेस की पदयात्रा में वीर सावरकर की फोटो लगना और फिर हटाने पर सियासी बवाल शुरू हो गया है.इस मामले को लेकर बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी लाख छुपाए पर सावरकर छुप ना पाए. प्रदेश BJP संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा (State BJP Organization General Secretary Hitanand Sharma) ने ट्वीट किया, 'कांग्रेस पार्टी लाख छुपाए पर सावरकर छुप ना पाए.आखिरकार कांग्रेस को सच स्वीकार नहीं पड़ा.' 



PFI का कट्टरपंथ, सिमी से क्या है संबंध? इस राज्य को बनाना चाहता है मुस्लिम बहुल! जानिए सबकुछ


बीजेपी राहुल की पदयात्रा का विरोध करेगी
प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सावरकर को वीर मान लिया है इसीलिए फोटो लगाया था और गांधी परिवार को यह ना गवारा गुजरा और फोटो हटा दिया.बीजेपी इसका पुरजोर विरोध करेगी. महाराष्ट्र से लेकर एमपी में बीजेपी राहुल की पदयात्रा का विरोध करेगी.
 
सावरकर की फोटो बीजेपी का षड्यंत्र 
वहीं सावरकर की फोटो को कांग्रेस पार्टी बीजेपी का ही षड्यंत्र बता रही है. प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जैन (State Congress Vice President Prakash Chandra Jain) ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और सावरकर की विचारधारा अलग-अलग है, सवाल ही नहीं उठता कि सावरकर का फोटो कांग्रेस लगाएगी.यह बीजेपी का ही षड्यंत्र है राहुल गांधी की पदयात्रा से भाजपा डरी हुई है.एक नई राजनीतिक चेतना आ रही है जिससे पूरी बीजेपी डरी हुई है और षड्यंत्र रच रही है.