प्रदीप शर्मा/भिंड: छोटे बच्चों की शरारतों और हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब प्लेटफार्म पर अक्सर समय-समय पर सामने आते रहते हैं. जिन्हें देख कर लोग ठहाके लगाने को मजबूर हो जाते हैं. बच्चों की ऐसी ही मासूमियत को लेकर 1996 में रिलीज हुई फिल्म "मासूम" में ओमकार कपूर द्वारा एक मासूम बच्चे "किशन" का रोल निभाया गया था. जिसका यह गाना "छोटा बच्चा जान के मुझको ना आंख दिखाना रे दुबी डब डब डब"...... खूब मशहूर हुआ था. ऐसे ही बच्चों की शरारतों के वीडियो अक्सर हमें देखने को मिल जाते हैं. अब भिंड जिले के एक डॉक्टर और तीन साल के बच्चे के बीच प्यारी सी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आपको बता दें कि बहस का ये वायरल वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 


जिला का वीडियो वायरल
भिंड में भी तीन साल के बच्चे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें तीन साल का बच्चा बीमार होने के कारण डॉक्टर लाइन में बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. टीएन सोनी के पास गया था. खांसी-जुकाम को लेकर उसकी बहन, लेकिन उसकी प्यारी सी बच्ची की डॉक्टर से प्यारी सी बहस हो गई और किसी ने डॉक्टर से उसकी एक मिनट की बहस को रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


दरअसल, जिले में एक तीन साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें तीन साल का मासूम अपनी बहन के साथ खांसी जुकाम की बीमारी के चलते डॉक्टर लाइन स्थित चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टर टी एन सोनी के पास गया था, लेकिन वह क्यूट बच्चा डॉक्टर से ही क्यूट बहस कर बैठा और उसकी डॉक्टर से होने वाली एक मिनट की बहस को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बता दें कि डॉक्टर और इस क्यूट से बच्चे के बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसको लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.खास बात है कि ज्यादातर लोगों को इस बच्चे की बातें बहुत ज्यादा पसंद ही आई हैं.  


मामले को लेकर ये बोले डी एन सोनी 
वहीं डॉक्टर डी एन सोनी से जब इस पूरे मामले के बारे में जानकारी चाहिए तो उन्होंने बताया कि दो दिन पहले यह बच्चा उनके पास खांसी-जुखाम से पीड़ित था. उनके पास इलाज के लिए आया था. जिसको उन्होंने दवाइयां देकर घर भेज दिया था, लेकिन बच्चा काफी क्यूट था और उनकी हर बात का हाजिर और एडवांस जवाब दे रहा था.