दीपेश शाह/विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा के त्योंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत हत्याकांड में शामिल फरार आरोपियों की फसल काटने को लेकर जमकर बवाल हुआ. मृतक के परिजन महिलाओं ने जमकर हंगामा किया. पुलिसकर्मियों के साथ की झूमाझटकी भी की. इतना ही हंगामे के बीच केरोसिन तेल की केन हाथ में लेकर महिलाओं ने आत्मदाह की भी धमकी दी. घटनास्थल पर हत्याकांड में शामिल आरोपियों के रिश्तेदार भी पहुंचे तब मृतक परिजन की महिलाओं ने आरोपियों के परिजनों को जूते चप्पलों की माला पहना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है 10 अगस्त को ग्राम सेमरा निवासी रविंद्र कुर्मी की हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने 9 आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित बलवा का मामला दर्ज किया गया था. जिसमें अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बाकी 7 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं. जिनकी गिरफ्तारी डेढ़ महीने बाद भी नहीं हो पाई है. इसके लेकर मृतक फरियादी पक्ष के परिजनों में आक्रोश देखा जा रहा है.


सरकारी अस्पताल में गर्भवति से मांगे 8 हजार! परिजनों की आपत्ति पर नर्स बोली- जितना बोला है उतना करो


इसी बीच फरार आरोपियों की फसल कटवाने के लिए ग्राम सेमरा में बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची थी. जिसको लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस के साथ झूमाझटकी करते हुए उन्हें फसल काटने से रोका साथ में फरार आरोपियों के परिजन भी मौजूद थे, जिन्हें मृतक रविंद्र कुर्मी के परिजनों ने जूते की माला पहनाई और पुलिस को रोकने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं एकट्ठा हो गईं. महिलाओं ने मिट्टी तेल की कैन निकालकर आत्मदाह करने की कोशिश भी की. इसको लेकर गांव दहशत का माहौल है. पुलिस फसल कटवाने में नाकाम रही. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप था की पुलिस इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों को अभी तक नहीं पकड़ पाई. पुलिस आरोपियों को सह दे रही है.


घोटाले पर बड़ी कार्रवाई: सहकारी बैंक शिवपुरी के 14 अधिकारी- कर्मचारी सस्पेंड, 2006 से चल रहा था भ्रष्टाचार


एडिशनल एसपी संजय साहू मुताबिक इनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष की तलाश जारी है. फिलहाल मामले को रोक दिया गया है. जो आरोपी पक्ष था उनके कुछ लोग फसल काटने के लिए पहुंचे थे. मामला ठीक नहीं था, इसलिए उन्हें फसल काटने से रोक लिया गया है. 


WATCH LIVE TV