नई दिल्लीः (weekly love rashifal)ज्योतिषों की माने तो इस सप्ताह बुध की चाल बदल वृष राशि में वक्री हो रही है. बुध की चाल बदलने से ग्रह नक्षत्रों की चाल में भी परिवर्तन हो रहा है. जो कुछ राशि वाले जातकों के लिए बहुत रोमांटिक रहने वाला है.  ऐसे में ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से आइए जानते हैं यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं मेंष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों के लवलाइफ के बारे में.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेषः सप्ताह के शुरुआत में प्रेमी जोड़ों में किसी बात के चलते मनमुटाव हो सकता है. वहीं इस राशि के जातकों के प्रेम-प्रसंग में परिवार के लोग विवाद उत्पन्न कर सकते हैं. सप्ताह के अंत तक प्रेमी जोड़ें एक दुसरे के बहुत करीब आएंगे. वैवाहिक दंपत्ति के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है.


वृषः यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के जिदंगी में कोई सुखद समाचार लेकर आएगा. इस सप्ताह प्रेमी जोड़े अगर अपने परिवार में शादी संबंधी बातचीत करते हैं तो सकारात्मक परिणाम आएगा. इस सप्ताह नववैवाहिक दंपत्ति बाहर डिनर पर जाने का प्लान कर सकते हैं.


मिथुनः सप्ताह की शुरुआत प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के अंत तक किसी बात को लेकर लवमेट से मनमुटाव हो सकता है. इस सप्ताह सिंगल लोगों की लवमेट की तलाश पूरी हो सकती है. परिवार के लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.


कर्कः इस सप्ताह अगर आप प्यार के रिश्तों में कोई निर्णय लेते हैं तो घातक हो सकता है. लवलाइफ में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यह सप्ताह शादीशुदा जोड़ों के लिए बेहद खास रहने वाला है. 


सिंहः इस सप्ताह प्रेमी जोड़े किसी बात को लेकर चिंतित हो सकते हैं. शादी संबंधी समस्या आपकी बेचैनी बढ़ा सकता है. प्यार के रिश्तों में परिवार वाले बाधक बन सकते हैं. वैवाहिक दंपत्ति घूमने का प्लान बना सकते हैं.


कन्याः सप्ताह के शुरुआत में प्रेम संबंध में समस्याएं आ सकती है. जिसकी वजह से आप दुखी हो सकते हैं. आपके धैर्य के चलते सप्ताह के अंत तक सब ठीक हो जाएगा. शादीशुदा युवकों को ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.


 


ये भी पढ़ेंः Lal Kitab Remedies: घर की तरक्की के लिए अपनाएं लाल किताब के ये उपाय, होगा चमत्कार


 


तुलाः प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह बेहद खास है. सप्ताह के अंत तक प्रेमी आप एक दूसरे के बेहद करीब जा सकते हैं. इस सप्ताह प्रेम प्रसंग में लिया गया निर्णय सकारात्मक परिणाम देगा. सप्ताह के अंत तक सिंगल लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.


वृश्चिकः इस सप्ताह परिवार के चलते प्रेमी जोड़ों में दूरियां बढ़ सकती है. सप्ताह के अंत तक आपको कोई अच्छी खबर मिल सकती है. इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है.


धनुः सप्ताह की शुरुआत में प्रेमी जोड़ों को बड़ा सरप्राइज मिल सकता है. आपका लवमेट आपकी भावनाओं का कद्र करेगा. जिसके चलते प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. इस सप्ताह शादीशुदा जोड़ों में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है.


मकरः यह सप्ताह प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस सप्ताह अगर प्रेमी जोड़े शादी संबंधी प्रस्ताव माता पिता के सामने रखते हैं तो सकारात्मक परिणाम मिलेगा. वैवाहिक दंपत्ति सुखमय जिंदगी व्यतीत करेंगे.


कुंभः इस सप्ताह आप अपनी लवलाइफ में भविष्य को लेकर कोई निर्णय लेते हैं तो उसका परिणाम सकारात्मक होगा. सप्ताह के अंत तक प्रेमी जोड़ों को कोई सुखद समाचार मिल सकता है. पारिवारिक समस्या के चलते जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.


मीनः इस सप्ताह प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. माता पिता के चलते लवलाइफ में बदलाव देखने को मिल सकता है. इस राशि के वैवाहिक दंपत्ति किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं.     


 


ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से घर में करें ये उपाय, खूब होगी धन समृद्धि में वृद्धि


 


disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.


LIVE TV