मेषः इस सप्ताह आपको बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है. पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के मध्य तक युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. संतान के शिक्षा को लेकर परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः वृष राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह मध्य रूप से फलदायी रहने वाला है. बातचीत पर संयम रखें. इस सप्ताह के मध्य तक परिवार में धार्मिक पूजा पाठ हो सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. खान पान पर ध्यान दें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है.


मिथुनः मिथुन राशि के जातकों को इस सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. वाहन सुख संभव है. सप्ताह के अंत तक आपके सामने प्यार का प्रस्ताव आ सकता है.


कर्कः सप्ताह के शुरुआत में परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. इस सप्ताह संतान के तरफ से कोई सुखद समाचार मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. सप्ताह के मध्य तक पिता के सहयोग से कारोबार में बड़ा लाभ होगा. सप्ताह के अंत तक किसी महिला मित्र से मुलाकात हो सकती है.


सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह  बेहद खास रहने वाला है. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. उच्च शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को इस सप्ताह के मध्य तक कोई गुड न्यूज मिल सकती है. इस सप्ताह के अंत तक आपके नौकरी में तरक्की हो सकता है.


कन्याः कन्या राशि के जातक सप्ताह के शुरुआत में कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. पठन-पाठन के कार्यों में मन लगेगा. सप्ताह के मध्य तक ऑफिस में सीनियर की मदद से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.


ये भी पढ़ेंः Shani Dev: शनिदेव की पूजा करते समय इन बातों का रखें ख्याल, वरना हो सकते हैं परेशान


तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. इस समय सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के मध्य तक जीवनसाथी के कार्यों के चलते समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. सप्ताह के अंत तक मित्रों के सहयोग से कारोबार में मनचाहा लाभ होगा.


वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को सप्ताह के शुरुआत में अचानक धन लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा. सप्ताह के मध्य तक शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. सप्ताह के अंत तक परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. इस सप्ताह राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है.


धनुः इस सप्ताह परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सप्ताह के अंत तक जीवनसाथी के तरफ से कोई सुखद समाचार मिल सकता है. कारोबार में नया निवेश करने के लिए यह सप्ताह उत्तम है. 


मकरः इस सप्ताह मकर राशि के जातक कार्यों में आई बाधा से परेशान हो सकते हैं. इस सप्ताह आपको धैर्य रखने की आवश्यकता है. क्रोध पर काबू रखें नहीं तो विवाद में फंस सकते हैं. सप्ताह के अंत तक टॉरगेट नहीं पूरा होने से अधिकारियों की डांट पड़ सकती है. इस सप्ताह लवमेट से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.


कुंभः यह सप्ताह कुभं राशि के जातकों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में कुंभ राशि के कारोबारियों को मनचाहा लाभ हो सकता है. इस सप्ताह वन डे एग्जाम की तैयारी कर रहे युवाओं को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. सप्ताह के अंत तक शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं.


मीनः इस सप्ताह संतान के तरफ से कोई ऐसा समाचार मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. इस सप्ताह के मध्य तक नौकरी में स्थान परिवर्तन से मन परेशान हो सकते हैं. सप्ताह के अंत तक मीन राशि के कारोबारियों को उत्तम धन लाभ होगा. इस सप्ताह आपको कोई प्रपोज कर सकता है.


ये भी पढ़ेंः Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर राशि के अनुसार बांधे राखी, भाई के साथ बहन की भी होगी तरक्की



(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)