Ujjain News: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक महिला बाल-बाल बच जाती है. बताया जा रहा है महिला गलत ट्रेन में चढ़ गई थी, लेकिन जब उसे पता चला की वो गलत गाड़ी में चढ़ गई है तो हड़बड़ी में उतरने लगी और फिसल कर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गई. गनीमत रही की वहां मौजूद जवानों से उसे सुरक्षित खींच लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

31 अक्टूबर की घटना का वीडियो वायरल
रेल्वे स्टेशन प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर 31 अक्टूबर की शाम 7:30 बजे हर कोई दंग रह गया जब एक महिला यात्री उसकी ही गलती से हादसे का शिकार होते होते बच गई. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक महिला यात्री चलती ट्रेन से कूदते हुए नजर आ रही है. कूदते के बाद वो प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में आ जाती है. तभी वहां मौजूद एक जवान उसे पकड़कर सुरक्षित खींच लेता है.


VIDEO: गलत ट्रेन में बैठना पड़ सकता है भारी! यात्रीगण देख लें ये वीडियो


यात्रियों के लिए एक बड़ा पाठ
महिला के गिरने के साथ ही मौके पर मौजूद जीआरपी पुलिस जवानों की नजर उस पर पड़ी. वो दौड़कर वहां पहुंचा और उसे सुरक्षित मौत के मुह से खींच लाया. गनीमत रही हादसे के दौरान महिला यात्री को और उसको बचाने वाले किसी को कोई चोंट नहीं आई. घटना का 2 दिन बाद बुधवार को CCTV सामने आया है जो एक खास संदेश तमाम यात्रियों को देता है कि ऐसी स्तिथी में आपा ना खोएं.


ये भी पढ़ें: MP में पशुपालक हो जाएं अलर्ट! अब देने पड़ सकते हैं 1000 रुपये, अध्यादेश जारी


हाल ही में आ चुके हैं ये मामले
बता दें हाल ही में 26 अक्टूबर बुधवार को एक यात्री इसी तरह ट्रेन से कूदा था, जिसे टीटीई ने बचा लिया था. इससे पहले एक मामला 14 मई 2022 को सामने आया था, जिसमें चलती ट्रेन से एक महिला ने एक के बाद एक अपने दो मासूम बच्चो को ट्रेन से फेंकना शुरू किया और उसके बाद खुद भी कूद गई थी. गनीमत रही मौके पर मौजूद जीआरपी आरक्षक ने भाग कर महिला व बच्चों की जान बचाई. वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था.