Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक बेहद भयावह घटना सामने आई है. यहां रांझी इलाके में एक शख्स ने बीच बाजार एक महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. फिर उसने खुद को भी आग लगा ली. महिला 42% जल गई है. वहीं आरोपी भी 25% जल गया है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी से किया इंकार तो युवक ने उठाया खौफनाक कदम
पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था. महिला द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया. बता दें कि महिला शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है. महिला की फूल-माला की दुकान है. उसकी शादी 15 साल पहले घामपुर में हुई थी. वह 4 साल से पति से अलग रह रही है.  घटना मंगलवार दोपहर रांझी के मस्ताना चौक के पास हुई.


बीच बाजार लगाई आग
जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की है. वह महिला की दुकान पहुंचा और शादी की बात करने लगा. जब महिला ने मना किया तो नाराज हो गया. इसके बाद अपने साथ लाई पेट्रोल से भरी बॉटल से खोलकर बीच बाजार पेट्रोल डालकर आग लगा दी. महिला को जलाने के बाद आरोपी ने खुद को भी आग लगा ली.


ये भी पढ़ें- Weekly Horoscope: इस सप्ताह में इन 5 राशियों को मिलने वाली है खुशखबरी, पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल


तीन बच्चों की मां है महिला
महिला पहले से शादीशुदा है और 3 बच्चों की मां है. 15 साल पहले उसकी शादी हुई थी. हालांकि, करीब 4 साल से वह अपने पति से अलग रही है. महिला की एक 12 साल की बेटी, एक 9 साल की बेटी और एक 7 साल का बेटा है. वहीं, आरोपी ऑटो ड्राइवर है. वह आते-जाते महिला की दुकान में आने लगा. धीरे-धीरे आरोपी ऑटो ड्राइवर की महिला से बातचीत होने लगी.  


ये भी पढ़ें- मानसून में लेना है झरनों का मजा, तो पहुंच जाइए MP की 'सिटी ऑफ वाटरफॉल'


दोनों का इलाज जारी
बीच बाजार आग देख वहां मौजूद लोगों ने आग बुझाई और इसके बाद दोनों को रांझी अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना में महिला और आरोपी दोनों झुलस गए हैं. दोनों का इलाज जारी है.