सतना: सतना जिले में एक बड़ा सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां छोटे भाई का भाभी से एकतरफा प्यार बड़े भाई की मौत का कारण बन गया. यहां छोटे भाई ने बड़े भाई को शराब पिलाकर उसकी पत्थरों से पीटपीट कर हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब‍िना मुंडेर के कुएं में ग‍िरी कार, एक की मौत, सामने आई फोटो


आपको बता दें कि अमरपाटन थाना क्षेत्र अंतर्गत खेरिया कोठार ग्राम में 15 जुलाई की शाम सड़क से 200 मीटर दूर झाड़ियों के बीच एक अज्ञात युवक का शव मिला था. जिसकी शिनाख्त संजय चौधरी उम्र 30 वर्ष निवासी ग्राम बरेठी थाना नादान देहात के रूप में हुई थी. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई. 


भाभी से एकतरफा प्रेम
पुलिस की जांच में यह सामने आया कि मृतक का छोटा भाई भारत चौधरी उम्र 20 वर्ष को अपनी सगी भाभी से एकतरफा प्रेम था. जिसको लेकर म्रतक अपने सगे बड़े भाई संजय को बीच के रास्ते से हटाना चाहता था. मृतक संजय चौधरी छोटे भाई के प्यार में बाधा बन रहा था. यह बात छोटे भाई भारत चौधरी को नागवार गुजरी. उसने अपने भाई को ही बीच रास्ते से हटाने का सोच लिया था. 


शराब पिलाकर मर्डर किया
15 जुलाई को मृतक संजय चौधरी अपने छोटे भाई भारत चौधरी के साथ अपनी पत्नी शांति बाई को लेकर उसके मायके अहिरगांव चोरहटा छोड़ने गया. जिसके बाद दोनों भाई वहां से रवाना हए और सोनौरा ग्राम के पास छोटे भाई भारत चौधरी ने शराब खरीदी और कुछ दूर जाकर खेरिया कोठार ग्राम के पास झाड़ियों के पीछे बैठकर दोनों भाइयों ने शराब पी. तब छोटे भाई ने बड़े भाई को अधिक शराब पिला दिया और इसी दौरान अपने बड़े भाई के पीछे से पत्थर से हमला कर दिया. जिससे बड़ा भाई संजय चौधरी बेहोश हो गया तो उसके ऊपरलगातार पत्थरों से हमला करता रहा. पत्थर पटक-पटक कर बड़े भाई को छोटे भाई भारत चौधरी ने मौत के घाट उतार दिया, और घटनास्थल से फरार हो गया.


Dhar Bus Accident Photos: एक चूक और नदी में समा गई बस, एक-एक कर न‍िकली 13 लाशें


पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले की जांच की और इस में यह खुलासा हुआ कि छोटे भाई को भाभी से एकतरफा प्यार था. जिसके चलते प्यार में बाधा बन रहे बड़े भाई को कलयुगी छोटे भाई ने मौत के घाट उतार दिया. अमरपाटन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय पेश किया जहां से आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच गया.