Chhattisharh News: राजधानी रायपुर में 3 साल के मासूम की हत्या का मामला सामने आया. सड्डू इलाके के वीआईपी सिटी के अंदर मासूम की गला घोटकर हत्या कर दी गई. मृतक के माता पिता वीआईपी सिटी में निर्माणाधीन मकान में मजदूरी करते हैं. घटना विधानसभा थाना क्षेत्र की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है, जो मृतक बच्चे के गांव का ही रहने वाला है. मृतक के पिता खेमन मार्कंडे ने बताया- आरोपी दिन भर मेरे साथ था और बच्चे को ढूंढता रहा. थाने भी गया था. उसी पर शक था, क्योंकि चोरी के एक मामले में उसके खिलाफ शिकायत की थी. पुलिस ने उसे उठाया है.


ये भी पढ़ें- खत्म हुआ इंतजार, रीवा को मिलने जा रही नई सौगात, PM मोदी इस दिन करेंगे एयरपोर्ट का उद्घाटन


पुलिस पूछताछ में कबूल की हत्या
इधर, पुलिस की पूछताछ में नाबालिक गांव के ही परिचित रिश्तेदार ने हत्या की बात कबूल कर ली थी. नाबालिग आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है. गला दबा कर नाबालिग ने मासूम को मौत के घाट उतारा था. हत्या के बाद झाड़ियों में फेंक दिया. रायपुर ग्रामीण के एडिशनल एसपी कीर्तन राठौर ने जानकारी दी.


ये भी पढ़ें- विजयवर्गीय ने योगी के इस बयान को इंदौर में दोहराया, आने वाले खतरे को लेकर युवाओं को चेताया!


साइकोलॉजिस्ट क्या बोली
नाबालिग द्वारा 3 साल के मासूम की हत्या मामले में साइकोलॉजिस्ट ने कहा- अचानक इस तरह का आकर्षण बच्चे पर किसी का बढ़ता है तो सतर्क होने की जरूरत है. रायपुर में नाबालिग द्वारा 3 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या किए जाने के मामले में सीनियर साइकोलॉजिस्ट ईला गुप्ता ने कहा है कि अचानक इस तरह का आकर्षण बच्चे पर किसी का बढ़ता है तो सतर्क होने की जरूरत है. क्योंकि ऐसा पुराना बदला लेने की प्रवृत्ति की वजह से भी होता है.


छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड