ग्वालियर: मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोट 3 नवंबर को डाले जाएंगे. उपचुनाव में जीत दर्ज किया जा सके, इसके लिए प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार के लिए जा रहे हैं. इस दौरान किसी प्रत्याशी को मतदाताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा तो किसी प्रत्याशी की  लोग बुराई कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा शुक्रवार को ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिला. यहां कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वॉइन करने वाले नेता से मतदाता इस तरह गुस्साए हैं कि वे वोट नहीं देने के साथ-साथ जमानत जब्त करने की भी प्रार्थना कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदौर से दो और ट्रेन चलाने की मंजूरी, टिकट बुकिंग का नियम भी बदला


दरअसल, शुक्रवार को ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनाए गए कांग्रेस नेता सुनील शर्मा प्रचार के लिए गए थे. इस दौरान वे वहां मतदाताओं से बातचीत कर रहे थें. इस दौरान एक बुजुर्ग मतदाता का बीजेपी नेता और उर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला. कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा से बुजुर्ग ने कहा कि तुम 20 हजार से जीतोगे तो वो खुशी नहीं मिलेगी, जितना की प्रद्युम्न सिंह तोमर की जमानत जब्त होने पर मिलेगी. 


मरवाही में जोगी को टक्कर देने के लिए कांग्रेस में मंथन, 4 नामों का पैनल तैयार   


कांग्रेस प्रत्याशी से बुजुर्ग ने कहा कि प्रद्युम्न सिंह तोमर भी प्यारा था, लेकिन उसे हमारा वोट नहीं बेचना चाहिए था. वो कांग्रेस में रहता तब भी मंत्री रहता. आपको बता दें कि ग्वालियर विधानसभा सीट से प्रद्युम्न सिंह तोमर 2018 विधानसभा चुनाव में जीते थे. लेकिन बाद में वे कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए, जिसकी वजह से यह सीट रिक्त हो गई है. इस सीट से बीजेपी ने प्रद्युम्न सिंह तोमर को उतारा है, जबकि कांग्रेस ने सुनील शर्मा को मैदान में उतारा है. 


Watch Live TV-