Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 14 जून दिन शुक्रवार है. ज्योतिष में शुक्रवार का दिन माता संतोषी को समर्पित होता है. इस दिन माता संतोषी की विधान से पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. ऐसे में आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि वालों तक का हाल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. कई नई जगहों पर घूमने का मौका मिल सकता है. परिवार में किसी बात को लेकर कलेश हो सकता है. 
वृषभ
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. किसी काम को लेकर भागदौड़ करनी पड़ सकती है. सहयोगियों के द्वारा परेशान किए जा सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन मिथुन राशि के जातकों के लिए सामान्य हो सकता है, आपको परिवाारिक क्षेत्र में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, कहीं मांगलिक कार्यक्रम में जा सकते हैं. 
कर्क 
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी, तैयारी करने वालों के जीवन में भी शुभ सूचना मिलेगी. 
सिंह 
सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में होने वाले उतार- चढ़ाव को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधान बरतें.
कन्या
कन्या राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव देखने को मिल सकता है. नौकरी करने वाले जातकों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पड़ोसी से सावधान रहें बात बिगड़ सकती है. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन हो सकता है. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ने की संभावना है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक हो सकता है. आपको किसी सहयोगी से खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, डेली रूटीन के कामों में मेहनत करनी होगी. 


(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)