Budaun News: चमड़े की बेल्ट से मार-मार कर उधेड़ दी खाल, खंभे से बांधकर तोड़ दिए दांत, बदायूं में भीड़ ने दी तालिबानी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2446635

Budaun News: चमड़े की बेल्ट से मार-मार कर उधेड़ दी खाल, खंभे से बांधकर तोड़ दिए दांत, बदायूं में भीड़ ने दी तालिबानी सजा

Budaun News: हाथ में चमड़े की बेल्ट, रस्सी से बंधे हुए हाथ और जान लेने पर उतारू कुछ हिंसक लोग, बदायूं जिले में कुछ इसी तरह व्यवहार एक चोरी करने के आरोपी के साथ कुछ लोगों ने किया.

Budaun News

बदायूं: हाथ में चमड़े की बेल्ट, रस्सी से बंधे हुए हाथ और जान लेने पर उतारू कुछ हिंसक लोग, बदायूं जिले में कुछ इसी तरह व्यवहार एक चोरी करने के आरोपी के साथ कुछ लोगों ने किया. यहां पर एक व्यक्ति को चोरी के आरोप में पहले तो उसे खंभे से बांध दिया और उसके साथ मारपीट की गई. इस कदर उसे मारा गया कि उसके दांत तोड़ दिए गए. यहां तक कि लोग उसकी जान लेने पर उतारू हो गए. हालांकि लोगो ने बाद में 112 पर कॉल कर उसी हालत मे घायल युवक को पुलिस के सामने पेश किया. 

खंभे से बांधकर पिटाई
लेकिन मामला यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि पुलिस भी इस हिंसक घटना में लोगों के सामने बेबस नजर आयी और इंसानियत का जनाजा निकालने के बाद भी सभी को बिना कार्रवाई के जाने दिया. पूरा मामला दातागंज कोतवाली के अरेला मोहल्ले का बताया जा रहा है. यहां के रहने वाले इरशाद का आरोप है कि उसका भाई काम से बाजार गया था. इसी दौरान रास्ते में ही उसके भाई को आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने किडनैप कर लिया. इसके बाद उसे खंभे से बांधकर उनकी पिटाई की और उसके दांत तक तोड़ डाले. 

चोरी के आरोपी को 112 पुलिस के हवाले किया गया 
इरशाद ने आगे बताया कि उसके भाई पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए उसको 112 पुलिस के हवाले किया. फिलहाल गंभीर हालत मे उसके भाई को जिला अस्पताल भेजा गया है जहां पर उसका इलाज चल रहा है. तालिबानी सजा दी जाने वाली इस घटना के कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जिनका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. 

पुलिस के रवैये पर सवालिया निशान
ऐसे मे सबसे बड़ा ये है कि जब हिंसक भीड़ उसको पीट रही थी तब पुलिस के सामने लेने पर पुलिस ने पिटाई करने वाले लोगों पर कार्रवाई किए बिना ही जाने दिया. क्या पुलिस वीडियो सामने आने का इंतजार कर रही थी. पुलिस के इस तरह के रवैये पर सवालिया निशान लगते हैं.

और पढ़ें- UP News: बेडरूम से बाथरूम के बल्ब तक चोरी से लगा रखे थे कैमरे, दिल्ली में IAS की तैयारी करने आई UP की बेटी बनी शिकार 

और पढ़ें- UP में थूक लगाना अब महंगा पड़ेगा, खाने-पीने में गंदगी दिखे तो इस टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत 

Trending news