भोपाल: मध्य प्रदेश उपचुनाव की 28 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए राजनीतिक पार्टियां चुनावी प्रचार में जुट गई हैं. इस बीच बीजेपी के एक और मंत्री व मुंगावली से संभावित प्रत्याशी ब्रजेंद्र सिंह यादवका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह साड़ी बांटते दिखाई दे रहे हैं. उनके इस वीडियो पर कांग्रेस मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात की है. सलूजा ने कहा कि बीजेपी के प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए कहीं पैसा बांट रहे हैं तो कहीं साड़ी, जोकि आचार संहिता का उल्लंघन है. हालांकि जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदनावर में आमने-सामने हुए प्रत्याशी, लगे बीजेपी प्रत्याशी दत्तीगांव गद्दार के नारे


वायरल वीडियो पर ब्रजेंद्र सिंह यादव ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर साड़ी बांटते जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह आचार संहिता के पहले का है. ब्रजेंद्र सिंह यादवने कहा कि आचार संहिता से पहले जैन समाज द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें उन्हें मुख्य अतिथि बनाया गया था. उसी कार्यक्रम में आशा कार्यकर्ताओं को साड़ी और प्रमाण पत्र भी वितरित किया गया था. 


 



ब्रजेंद्र सिंह यादवने कहा कि कांग्रेस की तरफ से गलत तरीके से वीडियो वायरल किया जा रहा है. इसलिए मैं खुद इसकी जांच करवाऊंगा और असामाजिक तत्वों पर FIR भी कराऊंगा. ताकि जनता को भी सच्चाई का पता चल सके. 


निलंबित IPS पुरुषोत्तम शर्मा को मिलेगी राहत या गिरेगी आफत?, याचिका पर फैसला सुरक्षित   


आपको बता दें कि बीते दिनों शिवराज सरकार में खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह का पैसे बांटने का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में वे कलश लिए लड़कियों को नोट बांट रहे थे. हालांकि इस वीडियो को खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने पुराना बताया था. उन्होंने कहा था जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह मंत्री बनने के मौके की है. जिसमें वे शगुन के तौर पर लड़कियों को पैसे दे रहे थे. 


Watch Live TV-