रायपुरः  'बचपन का प्यार' गाना गाकर छत्तीसगढ़ का सहदेव सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सहदेव रैपर बादशाह से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ लौटा और आज उसने प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल से भी मुलाकात की. सहदेव जब सीएम हाऊस पहुंचा तो उसने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 'बचपन का प्यार' गाना गाकर सुनाया, जिसे खुद सीएम बघेल ने ट्वीट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बचपन का प्यार....वाह!
सीएम बघेल ने सहदेव का गाना सुनने के बाद ट्वीट किया और लिखा ''बचपन का प्यार....वाह!''  सहदेव का गाना सुनकर मुख्यमंत्री भी मुस्कुराने लगे और इस दौरान मंत्री कवासी लखमा भी साथ थे. सहदेव ने ये गाना 2 साल पहले गाया था. लेकिन तब इसे किसी ने नहीं देखा, लेकिन अब ये गाना पिछले कुछ दिनों में ही इतना वायरल हो गया कि सहदेव अब पूरे देश में छाया हुआ है.



बादशाह से मिलकर रायपुर लौटा है सहदेव 
दरअसल, सहदेव का गाना वायरल होने के बाद रैपर बादशाह ने उसे मिलने बुलाया था. जिसके बाद सहदेव बादशाह से मुलाकात कर वापस छत्तीसगढ़ लौट आया है. सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार' गाना रैपर बादशाह को भी बहुत पसंद आया था. जबकि यह उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  


दो साल पहले गाया था गाना 
सहदेव ने यह गाना दो साल पहले गाया था.  नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया हुआ है. सहदेव के द्वारा गाया बचपन का प्यार पर इंस्टाग्राम में 12 हजार से भी ज्यादा रील्स बन चुके हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह के साथ भी वो गाना गाएंगे. उसी के लिए सहदेव को बादशाह ने चंड़ीगढ़ बुलाया था. 


ये भी पढ़ेंः बादशाह से मिलकर छत्तीसगढ़ लौटा 'बचपन का प्यार' ब्वॉय, 'दादी' से मिला ये तोहफा


WATCH LIVE TV