बादशाह से मिलकर छत्तीसगढ़ लौटा 'बचपन का प्यार' ब्वॉय, 'दादी' से मिला ये तोहफा

 'बचपन का प्यार' गाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बना सहदेव रैपर बादशाह से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ लौट चुका है. सहदेव ने अपने परिजनों के साथ मंत्री कवासी लखमा, जिन्हें लोग 'लखमा दादी' भी बुलाते हैं से मुलाकात की. 

बादशाह से मिलकर छत्तीसगढ़ लौटा 'बचपन का प्यार' ब्वॉय, 'दादी' से मिला ये तोहफा
कवासी लखमा के साथ सहदेव

सत्य प्रकाश/रायपुर: 'बचपन का प्यार' गाकर सोशल मीडिया सेंसेशन बना सहदेव रैपर बादशाह से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ लौट चुका है. रायपुर पहुंचने के बाद सोमवार रात सहदेव ने अपने परिजनों के साथ मंत्री कवासी लखमा, जिन्हें लोग 'लखमा दादी' भी बुलाते हैं से मुलाकात की. 

इस दौरान सहदेव ने अपने ठेठ अंदाज के लिए जाने-जाने वाले मंत्री कवासी लखमा को 'बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे' गाकर भी सुनाया. मंत्री लखमा ने सहदेव को टीवी और गाना गाने के लिए साउंड सिस्टम देने का भरोसा दिलाया है. जिससे वो अपनी गायकी को और बेहतर बना सके.सहदेव और मंत्री कवासी लखमा दोनों ही छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले हैं. लखमा सुकमा के कोंटा विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं.

पॉप सिंगर बादशाह के साथ गाना गाएगा 'बचपन का प्यार...' फेम सहदेव, सोशल मीडिया ने दिलाई पहचान

बता दें कि दो वर्ष पहले नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव द्वारा यह गाना गाया गया था. यह गाना इतना वायरल हो गया कि अब पूरे देश में छाया हुआ है. सहदेव के द्वारा गाया बचपन का प्यार पर इंस्टाग्राम में 12 हजार से भी ज्यादा रील्स बन चुके हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह (POP Singer Badashah) के साथ भी वो गाना गाएंगे. उसी के लिए सहदेव को बादशाह ने चंड़ीगढ़ बुलाया था. 

Watch LIVE TV-