Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर कई महिलाओं के साथ धोखाधड़ी हुई है. शेयर मार्केट में दोगुना पैसे का लालच देकर महिलाओं का लाखों का चुना लगाया है. इसकी जानकारी लगते ही पीड़ित महिलाओं ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. जानिए क्या है पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला
पूरा मामला बिलासपुर जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है. यहां पर एक युवक ने शेयर मार्केट में दोगुना पैसे का लालच देकर महिलाओं को ठगी का शिकार बनाया. दरअसल मार्च महीने में महिलाओं से अपोलो बिजनेस स्कूल की वेबसाईट गलती से ओपन हो गई, इसके बाद महिलाओं को व्हाट्सअप ग्रुप से जोड़ दिया गया. जिसमें शेयर मार्केट में निवेश करने पर लाभ के बारे में बताया गया. साथ ही साथ इसके बाद में मोटिवेशनल पोस्ट दिखा गया. जिससे प्रभावित होकर महिलाओं ने अपोलो बिजनेस स्कूल के शेयर में लगभग 94 लाख रूपए निवेश कर दिया.  धीरे- धीरे समय बढ़ने के बाद महिलाओं को लगा कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है. 


आरोपी गिरफ्तार 
धोखाधड़ी का शक होने के बाद महिलाओं ने पचपेड़ी थाना क्षेत्र में लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद रायगढ़ पुलिस ने शेयर मार्केट में ट्रेडिंग के नाम पर आनलाइन ठगी करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार करके जेल भेजा है. साथ ही साथ इसकी जांच भी पुलिस के द्वारा की जा रही है. 


अपडेट जारी है..