राजगढ़/मनोज जैनः मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला उजागर हुआ. यहां एक पिता अपने ही नाबालिग बेटे को हवस का शिकार बनाने की कोशिश कर रहा था. बच्चे की चीख सुन मां उसके पास पहुंची, तब जाकर बच्चा अपने पिता के चंगुल से बच सका. महिला ने अपने पति के खिलाफ नजदीकी थाने में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नींद में उठा के ले गया बेटे को
मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर थाने से सामने आई, जहां एक महिला अपने दो बेटों के साथ पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने आई. महिला ने बताया कि 4 और 6 साल के उसके दो बेटे हैं. आज सुबह जब वह सो रही थी, तब उसका पति बाबूलाल वर्मा आया और उसके बड़े बेटे को उठा कर छत पर ले गया.


पति छत पर अपने ही बेटे के कपड़े उतारकर उसे हवस का शिकार बनाना चाह रहा था. तभी बच्चे की चीख से मां की नींद खुल गई. वह छत पर पहुंची, जहां उसका पति और बच्चा नग्न अवस्था में थे. उसने किसी तरह अपने बच्चे को छुड़ाया और सीधे पुलिस स्टेशन आ गई. 


यह भी पढ़ेंः- जरा से विवाद में अपहरणः सरपंच की बाइक रोक मारपीट की और ले गए अपने साथ, ग्रामीणों में गुस्सा


पहले भी कर चुका है ऐसी हरकत
महिला ने शिकायत में बताया कि उसका पति इससे पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है. लेकिन परिजनों के दबाव में उसने कोई शिकायत नहीं की. लेकिन अब एक बार फिर उसने वही हरकत की. अपने बच्चे को बचाकर जब वह जा रही थी, तो पति ने उसके साथ मारपीट की. 


PoCSO एक्ट के तहत केस दर्ज
पति की हरकतों से तंग आकर महिला ने थाने आकर शिकायत कर दी. शिकायत पर खिचलीपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 498A, 377, 511, 9/10 और PoCSO (Prevention of Children Under Sexual Offences) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. 


यह भी पढ़ेंः- B'day Special: 'कुछ पाने के लिए कुछ खोना नहीं, कुछ करना पड़ता है', जैन मुनि के 10 'कड़वे वचन' से लें जीवन की सीख


WATCH LIVE TV