आशीष श्रीवास/बालाघाट: बालाघाट से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां शख्स दुर्गाप्रसाद ने अपनी पत्नी सरला की बेटी के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना से बेटी इतना डग गई कि वो पड़सियों के पास मदद की गुहार लगाने पहुंची. लेकिन जब तक मदद मिलती, पिता हत्या कर चुका था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक बहेला पुलिस ने मृतिका शिक्षिका सरला बावनकर का शव बरामद कर उसे पीएम के लिए लांजी अस्पताल भिजवा दिया है. चूंकि रात होने के कारण शव का पीएम नहीं होने से शव को सुरक्षित मर्चुरी में रखवा दिया गया था. वहीं पुलिस ने आरोपी पति दुर्गाप्रसाद बावनकर को गिरफ्तार कर लिया है.


छत्तीसगढ़ में जारी आरक्षण पर रण, बीजेपी बोली- राज्य में संवैधानिक ब्रेक डाउन, कांग्रेस हुई हमलावर


नशे और जुए का आदी
बताया जाता है कि पति दुर्गाप्रसाद बावनकर नशे और जुआ का आदि था. जिसने अपनी लत में सबकुछ गंवा दिया और किसी तरह उसकी शिक्षिका पत्नी, परिवार का भरण पोषण करती थी. अमेड़ा के शासकीय प्राथमिक शाला में पदस्थ सरला बावनकर को नहीं पता था कि बाहर से आये जिस पति के लिए वह खाना बना रही है, वहीं पति उसे मौत की नींद सुला देगा. पिता के पास धारदार चाकू देखने के बाद बेटी जब भागकर पड़ोस में पहुंची और पिता के पास चाकू होने की बात कहती, तब तक बावनकर के घर से विवाद की आवाज आने लगी और एकाएक सरला बावनकर की चिख सुनाई दी. जब तक पड़ोसी पहुंचते, तब तक आरोपी पति ने पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी.


पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना करने के बाद दुर्गाप्रसाद शव के पास हाथ में चाकू लेकर बैठा था करीब किसी तरह पुलिस ने बातो में उलझाकर उसे रंगेहाथ दबोचा. जिसे पुलिस ने अभिरक्षा में लिया हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.