धारः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले में गाना गाकर फल बेचते ठेलेवाले का एक Video तेजी से वायरल हो रहा है. अंगूर और केले बेच रहे इस ठेलेवाले को वीडियो में सुरीली आवाज में क्लासिकल इंडियन गाने गाते देखा जा सकता है. उन्हें देख ठेले से फल खरीदने वाले ग्राहकों का भी मनोरंजन हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः- MP की गजब पुलिस!: गई थी पप्पू नोरिया को पकड़ने, उठा लाई पप्पू रैकवार को, सजा भी दिलवा दी


राजगढ़ के बाजार से वायरल हो रहा वीडियो
इंटरनेट पर इन दिनों वायरल हो रहे 58 साल के जय नारायण बड़वानी जिले के अंजड़ के रहने वाले हैं. वह पिछले चार सालों से बड़वानी के पास ही धार जिले के राजगढ़ में फल बेच रहे हैं. वह इस छोटे से ठेले पर फल बेचकर ही इतने सालों से अपना जीवन यापन कर रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहा उनका Video राजगढ़ के बाजार में ही शूट हुआ.


बचपन का सपना था सिंगर बनने का
निमाड़ क्षेत्र में आने वाले बड़वानी जिले के जय नारायण ने बताया कि उनकी दिल से इच्छा थी कि वह बहुत बड़े सिंगर बने. लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति के कारण वह अपने सपने को पूरा करने के लिए आगे नहीं गए और उनका यह सपना महज सपना बन कर ही रह गया.


यह भी पढ़ेंः- रतलाम: महीनों से घर नहीं जा पाए इस गांव के लोग, पुलिस से बोल रहे सही-सलामत पहुंचा दो


सिंगिंग से जीत चुके हैं कई मेडल
नारायण बताते हैं कि उन्होंने इतने सालों में अपनी गायकी के दम पर कई मेडल भी जीते. लेकिन सिंगिंग से उनका पेट नहीं पल पा रहा था. इसी कारण उन्होंने ठेला खरीदकर फल बेचना शुरू किया और अब गाना गाकर ही लोगों को फल खरीदने के लिए आकर्षित कर रहे हैं. इसी माध्यम से अब उनका जीवन यापन हो रहा है.


यह भी देखेंः- बेल्ट मारे, घुटने से दबाया सिर, नग्न बदन पर जड़े डंडे ही डंडे, देखें बेरहम पिटाई का Viral Video


यह भी देखेंः- जिस स्टंट को करने से कतराती है दुनिया, इस लड़की ने एक हाथ से कर दिखाया, देखें Video


WATCH LIVE TV