PM Modi Appeals: देश में लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बन गए हैं. शपथ ग्रहण के 2 दिन बाद पीएम मोदी ने अपने समर्थकों से सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' हटाने का आग्रह किया है. पीएम मोदी ने  'मोदी का परिवार' लिखने वाले समर्थकों का आभार भी जताया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने X पर लिखा-  चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा.  इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है.  


मोदी ने आगे लिखा- हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार' हटा दें. प्रदर्शन नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है.


सिंधिया-वीडी शर्मा ने हटाया 'मोदी का परिवार'
पीएम मोदी की अपील के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने अपनी प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' लिखा हुआ हटा दिया है. MP की गुना लोकसभा सीट से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मोदी कैबिनेट 3.0 में भी जगल मिली है. इस बार उन्हें दो नए मंत्रालय दिए गए हैं. उन्हें दूरसंचार और पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्रालय मिला है. इसके बाद उन्होंने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल को भी बदल लिया है.




लोकसभा चुनाव में शुरू की थी मुहिम
लोकसभा चुनाव के बीच पीएम मोदी ने समर्थकों से 'मोदी का परिवार' मुहिम शुरू करने की अपील की थी. यही नहीं चुनाव में 'मैं मोदी का परिवार हूं' थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया गया था. चुनाव प्रचार के बीच विपक्ष ने जब परिवारवाद के मुद्दे पर मोदी के परिवार को लेकर लेकर निशाना साधा तो मोदी ने इसे अवसर बनाया. इसके बाद मोदी के समर्थकों ने सोशल मीडिया अकाउंट में ‘मोदी का परिवार’ लिख डाला.