अजय मिश्रा/ रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले (Rewa News) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर सैनिक स्कूल से एक 10 वीं का छात्र गायब हो गया है. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन और पुलिस विभाग (Rewa Police) में हड़कंप मचा हुआ है. छात्र के गायब होने के बाद परिजनों ने स्कूल प्रबंधन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है. बता दें कि पुलिस की टीम लगातार छात्र के तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
दरअसल जिले के जवा थाना क्षेत्र निवासी दिनेश सिंह का पुत्र रोहित सिंह रीवा के सैनिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता है.  रोहित सिंह पिछले दो महीने से छुट्टी पर था. लेकिन इसके बाद उसके पिता सैनिक स्कूल में छोड़कर आए थे स्कूल छोड़ने के दौरान उन्होंने गेट पर बैठे सुरक्षा कर्मियों के रजिस्टर पर एंट्री कराई थी और वापस लौट आए थे. पर शाम में सैनिक स्कूल के प्रबंधन ने छात्र के पिता दिनेश सिंह के मोबाइल पर फोन किया और छात्र के लापता होने की जानकारी दी जानकारी. जानकारी सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए. 


ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Cabinet Meeting: साय कैबिनेट की बैठक आज, इन फैसलों पर लग सकती है मुहर


नहीं लगा सुराग 
स्कूल प्रबंधन ने छात्र के गायब होने के बाद काफी देर तक स्कूल परिसर में उसकी तलाश की लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद में सैनिक स्कूल प्रबंधन ने लापता छात्र के परिजनों को इसकी जानकारी दी देर रात छात्र के परिजन सैनिक स्कूल पहुंचे इसके बाद एक बार फिर छात्र की काफी खोजबीन की गई फिर भी उसका कोई सुराग नहीं चल पाया.


लगाया आरोप 
छात्र के गायब होने के बाद परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों ने छात्र के गायब होने के बाद स्कूल प्रबंधन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है.