Chunavi Chat box: CM शिवराज ने कांग्रेस को बताया `मनोरंजन`, लोगों ने कह दी ये बात

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होने हैं. ऐसे में नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए जंग छिड़ी हुई है. अब हाल ही में प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस को मनोरंजन बताया है, जिसपर यूजर्स के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. आइए देखते हैं किसने क्या कहा?

रंजना कहार Tue, 14 Nov 2023-1:33 pm,
1/7

शिवराज ने कांग्रेस को बताया 'मनोरंजन'

 

2/7

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, हमारी सरकार, डबल इंजन की सरकार है... "हम डबल इंजन, कांग्रेस मनोरंजन."

 

3/7

सीएम शिवराज के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- कांग्रेस कि सरकार मनोरंजन कि सरकार. 

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- मणिपुर में डबल इंजन फेल हो चुका है मामाजी! मध्य प्रदेश में फेल होने जा रहा है !विश्वगुरु का बुलबुला फूट चुका है! आप भी फेल मामा के रूप में मशहूर हो चुके हैं और घोषणावीर तो आप है ही!

 

5/7

वहीं एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि,  मुक़ाबला टक्कर का लग रहा है इसबार मामा जीं!!वैसें ये बचे दो दिनों में तो कोई राजनीति भूचाल तो नहीं आयेगा ना!!!!

 

6/7

एक यूजर ने कहा- घोषणावीर मामा जी आप ही है.. आपने क्या किया जन संकल्प तक तो पूरा नहीं कर पाएं.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने लिखा- इस डबल इंजन से मध्यप्रदेश को बचाएं 20 साल के जंगल राज से मुक्ति पाएं , कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए,मध्यप्रदेश में खुशहाली लाएं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link