Goons Parade In Damoh: दमोह की रोचक तस्वीरें! थानों में हुई गुंडों की परेड, जानें पुलिस ने क्यों किया ऐसा ?

Goons Parade In Damoh: दमोह जिले से कुछ रोचक तस्वीरें सामने आई हैं. यहां के पुलिस थानों में गुंडे मवालियों और आपराधिक प्रवत्ति के लोग कसम खाते दिखाई दिए कि वो चुनाव के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं करेंगे.

श्यामदत्त चतुर्वेदी Tue, 23 Apr 2024-10:50 pm,
1/7

रोचक तस्वीरें

दमोह जिले से कुछ रोचक तस्वीरें सामने आई हैं. यहां के पुलिस थानों में गुंडे मवालियों और आपराधिक प्रवत्ति के लोग कसम खाते दिखाई दिए कि वो चुनाव के दौरान कोई गड़बड़ी नहीं करेंगे.

2/7

गुंडों की परेड

चुनाव से पहले गुंडों की पुलिस थानों में परेड हुई. यहां उन्हें हिदायद दी गई की गड़बड़ी हुई तो गंभीर परिणाम भुगतने को तैयार रहें. दमोह के पुलिस थानों में बीते तीन दिनों से कुछ ऐसा ही हो रहा है.

3/7

गुंडों का वादा

गुंडों ने वादा किया की वो चुनाव के दौरान कोई आपराधिक गतिविधियों में शामिल नहीं होंगे. इन बदमाशों को पुलिस ने भी हिदायद दी है कि गड़बड़ी हुई तो परिणाम ठीक नहीं होंगे.

4/7

लोकसभा चुनाव

दमोह में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं और इसे लेकर पुलिस ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं. इस बीच जिला पुलिस बल ने बड़ी संख्या में अपराधियों पर कार्रवाइयां भी की हैं और उनसे बांड भरवाए हैं.

5/7

चुनाव में गड़बड़ी

पुराने आपराधिक किस्म के लोग चुनाव में गड़बड़ी कर सकते हैं. लिहाजा पुलिस ने इस तरफ भी ध्यान दिया है और कुछ हटके यहां काम किया जा रहा है. 

6/7

दी गई हिदायत

एसपी श्रुतकीर्ति सोमवंशी की मौजूदगी में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में उन इलाकों के हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को बुलाया जा रहा है. उन्हें बकायदा समझाया जा रहा है. हिदायद देने के बाद उनकी सामूहिक शपथ कराई जा रही है कि वो चुनाव में कोई गड़बड़ी नही करेंगे.

7/7

किया गया चिन्हित

एसपी सोमवंशी के मुताबिक जिले में शांतिपूर्वक मतदान हो इसके लिए ये सब किया जा रहा है. आपराधिक किस्म के चिन्हित लोगों को बुलाकर समझाया जा रहा है और इसके बेहतर परिणाम आने की उम्मीद है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link