Ahlan Modi: UAE में PM Modi को दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर, अबू धाबी में मंदिर को लेकर सुनाया किस्सा

PM Modi UAE Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दौरे पर हैं. UAE के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया. दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को देखते ही गले से लगा दिया.

शिखर नेगी Tue, 13 Feb 2024-11:06 pm,
1/9

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिन के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दौरे पर हैं. 

2/9

UAE के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान ने उनका गर्मजोशी से स्‍वागत किया. दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को देखते ही गले से लगा दिया. 

3/9

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अबू धाबी में आयोजित जिस अहलान मोदी' (Ahlan Modi) सामुदायिक कार्यक्रम को संबोधित किया. 

 

4/9

अहलान मोदी कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा, भारत और यूएई वक्त की कलम से दुनिया की किताब पर एक बेहतर भाग्य का हिसाब लिख रहे हैं.

5/9

पीएम ने कहा कि...मोदी ने गारंटी दी है कि उनके तीसरे कार्यकाल में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा. मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरी होने की गारंटी.

6/9

पीएम मोदी ने कहा कि  2015 में आप सबकी ओर से मैंने यहां एक मंदिर का प्रस्ताव रखा तो मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान एक पल भी गंवाए बिना हां कह दिया. उन्होंने यहां तक कहा था कि जिस जमीन पर आप लकीर खींच देंगे, मैं वह आपको दे दूंगा.

7/9

पीएम मोदी ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि यूएई ने मुझे अपने सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार - द ऑर्डर ऑफ जायद से सम्मानित किया है. 

8/9

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 साल में यूएई की यह मेरी 7वीं यात्रा है. भाई शेख मोहम्मद बिन जायद भी आज एयरपोर्ट पर मुझे रिसीव करने आए...इससे उन्हें खुशी होती है. 

9/9

पीएम मोदी ने कहा, मैं अपने परिवार वालों से मिलने आया हूं. जहां आपका जन्म हुआ, उस मिट्टी की खुशबू लेकर आया हूं और 140 करोड़ लोगों का संदेश लेकर आया हूं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link