Chunavi Chatbox: `शिवराज जी हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं...` कमलनाथ का CM पर बड़ा हमला,पोस्ट पर कूद पड़ी जनता

MP Assembly Elections 2023: मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे कांग्रेस बीजेपी के नेता एक दूसरे पर तंज कसते नजर आ रहे हैं. अब हाल ही में पूर्व मुख्‍यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट कर सीएम शिवराज पर हमला बोला है. आइए देखते हैं पोस्ट...

रंजना कहार Sat, 02 Sep 2023-4:13 pm,
1/8

कमलनाथ का CM शिवराज पर बड़ा हमला, बोले-शिवराज का एक मंत्र पैसा दो और काम लो.मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, शिवराज सिंह चौहान भ्रष्टाचार पर एक्शन नहीं करते, बल्कि हर एक्शन में भ्रष्टाचार करते हैं. मध्य प्रदेश का 50% कमीशन राज हर रोज नए नजारे पेश कर रहा है. दिल्ली में बना नया मध्य प्रदेश भवन इसका ताजा उदाहरण है.मैंने जब दिल्ली में नए मध्य प्रदेश भवन की आधारशिला रखी थी तो किसी भी प्रदेश का सबसे सुंदर भवन बनाने का संकल्प लिया था, लेकिन शिवराज जी ने उसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया.

2/8

उन्होंने आगे लिखा कि, सरकारी अधिकारी खुद इस बात को स्वीकार कर रहे हैं. अभी तो सिर्फ कुछ मदों में भ्रष्टाचार सामने आया है, ईमानदारी से जांच होगी तो यह भ्रष्टाचार का स्मारक साबित होगा. इनका कोई काम भ्रष्टाचार के बिना नहीं हो सकता. सचिवालय से लेकर देवालय तक और विद्यालय से लेकर चिकित्सालय तक शिवराज जी का एक ही मंत्र है: पैसा दो, काम लो. कमलनाथ के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

3/8

4/8

5/8

6/8

7/8

8/8

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link