सागर: मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रही महिला हिंसा और दिल दहला देने वाली वारदातों के बीच अब कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं. सूबे में मामा की लाडली बहनों और भांजियों की हालात खराब है. आये दिन उनके साथ घटनाएं घट रही है तो अब असुरक्षा की भावनाएं बढ़ने लगी है. इन भावनाओं का बढ़ना लाजिमी है क्योंकि अब सूबे में कॉलेज के परिसर और क्लास रूम तक सुरक्षित नहीं हैं. एक ऐसा ही सनसनीखेज मामला सागर से सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सागर की विश्व प्रसिद्ध डॉ हरिसिंह गौर यूनिवर्सिटी के क्लास रूम में बीकॉम फर्स्ट ईयर के क्लास रूम में एक छात्र को पकड़ा है. मोहित नाम के छात्र के पास यूनिवर्सिटी में एक रिवाल्वर मिला है. विभाग ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस के आने के बाद पूरा मामला साफ हुआ.


जानिए मामला
मामले के मुताबिक बीकॉम फर्स्ट ईयर की एक छात्रा को मोहित नाम का युवक कई दिनों आए तंग कर रहा था. बीते 8 तारीख को भी मोहित ने लड़की को परेशन किया. लड़की लगातार विरोध करती रही और आज युवक ने उसके साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं क्लासरूम में रिवाल्वर लेकर उसे डराने धमकाने की कोशिश भी की. 


MP Vidhan Sabha Chunav 2023: चुनाव में कितना खर्च कर पाएंगे नेता जी? आयोग ने कितनी लगाई पाबंदियां, जानिए


पीड़िता ने बताई क्या हुआ उसके साथ
पीडित लड़की ने कैमरे के सामने जो आपबीती सुनाई वो बेहद चिंताजनक है. पीड़ित छात्रा ने बताया कि वो मोहित उसके साथ कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ कर रहा था. वो उसका हाथ गलत तरीके से पकड़ता था. जब इसका विरोध किया तो उसने मुझे धमकी दी, मेरे तो चांटे और मुक्का मारा. जिसके कारण में बेहोश भी हुई. लेकिन आज उसने कहा कि मैं तेरा खेल खत्म कर दूंगा. 


जो भी हो लेकिन यूनिवर्सिटी के क्लासरूम में कुछ बड़ा होने से बच गया लेकिन इस घटना ने यहां पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के साथ उनके अभिभावकों को दहशत में डाल दिया है. फिलहाल यूनिवर्सिटी के सुरक्षा विभाग की सतर्कता के कारण आरोपी युवक हथियार के साथ सिविल लाइन थाना पुलिस की गिरफ्त में है. थाना प्रभारी आनंद सिह के मुताबिक मामले की जांच जारी है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.